अक्षरा ने रोड शेफ्ट़ी के प्रति अवयरनेस के लिए कर दिया ये काम

190
0
SHARE

ग्लैमरस ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। उनके चाहने वालों की संख्‍या लाखों में हैं। ऐसे में अक्षरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्‍वीर के जरिये उन्‍होंने अपने चाहने वालों को रोड शेफ्टी के प्रति अवेयर करने के लिए एक संदेश दिया है, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। उन्‍होंने इस तस्‍वीर के साथ एक इमोशनल मैसेज भी पोस्‍ट किया है।

https: www.instagram.com/p/B8YT81wH5q8/?utm_source=ig_web_copy_link

अक्षरा ने गाड़ी में सीट बेल्‍ट लगा कर लिखा है – ‘सीट बेल्‍ट सेव लाइवस फास्‍टेन योर्स’। इसके अलावा एक दूसरी तस्‍वीर में उन्‍होंने लिखा – ‘प्रॉमिस मी यू ऑल विल बी विद मी फॉरएवर’। इसके बाद से यह तस्‍वीर खूब वायरल हो रही है। दर्शक अक्षरा के इस पोस्ट को काफी पसंद कर रहे है। अक्षरा ने इस पोस्‍ट के जरिये कैप्शन में सीट बेल्ट को लगाने की अहमियत को बताया है।

बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया लवर हैं, जो अपनी तस्वीरें और विडियोज को शेयर करना काफी पसंद करती हैं। हाल ही में अक्षरा का गाना ‘कॉल करें क्‍या’ रिलीज हुआ था जिसे सुनकर दर्शक काफी एंटरटेन हुए। इस गाने को 24 घंटे से कम समम में भी कई मिलियन व्‍यूज मिले। वहीं, उनकी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘लैला मजनू’ का जलवा बॉक्‍स ऑफिस पर बरकरार है।

अक्षरा अपनी ऐक्टिंग और गायकी के चलते फैन्स के दिलों में राज करती हैं। इन दिनों वह भोजपुरी फिल्म ‘शुभ घड़ी आयो’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ भोजपुरी ऐक्टर अरविंद अकेला कल्लू नजर आएंगे।