अगर मस्जिद, गिरजाघरों से आवाज उठेगी तो मंदिरों में भी घंटी बजेगी और आवाज निकलेगी – गिरिराज सिंह

207
0
SHARE

समस्तीपुर – भारत सरकार के केंद्रीय राज्य मंत्री गिरिराज सिंह आज अपने दौरे पर समस्तीपुर के सरायरंजन स्थित बथुआ बुजुर्ग गांव में बीजेपी कार्यकर्ता के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और किसानों ने उनका जमकर स्वागत किया। इस दौरान मिडिया से बात करते हुए मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि दुर्भाग्य है इस देश में कि देश की राजनीति भारतीय अखंडता को खंडित करने की साजिश विदेशी ताकतों के द्वारा की जा रही है।

उन्होंने कहा कि कहीं मस्जिद से आवाज उठती है कि मोदी को वोट न दे। यह पहली बार हो रहा। क्या मोदी जी ने कभी किसी को मना किया कि आप मस्जित में पूजा-अर्चना इबादत करने न जाए। जो मौलवियों के द्वारा फतवा जारी किया गया। तो कहीं चर्च से आवाज उठती है, पत्र लिखा जाता है कि हर शुक्रवार को मोदी के खिलाफ प्रार्थना करने। भूले नहीं भारत के खिलाफ साजिश चल रही है। जब क्रिया होती है तो उसकी प्रतिक्रिया भी होती है। अगर मस्जिद से आवाज उठेगी, गिरजाघरों से ये आवाज उठेगी तो मंदिरों में भी घंटी बजेगी और आवाज निकलेगी।

वहीं पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के आरएसएस कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर मचे घमासान पर पलटवार करते हुए कहा कि छोटी सोच वाले लोग आज कांग्रेस का नेतृत्व कर रहे है। पद बहुत बड़ा है सोच बहुच छोटी है। प्रणब मुखर्जी के मोहन भागवत के कार्यक्रम में जाने की निंदा कर रहे हैं। आज अगर गाँधी जिंदा होते तो संघ के कार्यक्रम में जाने पर आज उन्हें भी गाली देते। गाँधी संघ के कार्यक्रम में गए थे। संघ के कार्यक्रम में जाकर उसकी तारीफ की थी। क्योकि संघ एक ऐसी संस्था है जो पूरे देश और दुनिया में संस्कृति धरोहर, सांस्कृतिक क्रांति का प्रतीक है।