अगर हम जोड़-तोड़ में विश्वास रखते तो पहले ही दिन सरकार बना लेते – शाहनवाज हुसैन

64
0
SHARE

समस्तीपुर – बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने समस्तीपुर पहुंचे। जहां उन्होंने जिला अतिथि गृह में मीडिया के साथ प्रेस वार्ता की। मिडिया से बातचीत करते हुए शाहनवाज हुसैन ने महाराष्ट्र में सरकार बनाने मुद्दे पर कांग्रेस, शिवसेना पर खूब हमला बोला।

शिवसेना को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिवसेना के नेताओं के सामने और उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में एक नहीं कई बार कहा था कि दिल्ली में नरेंद्र और महाराष्ट्र में देवेंद्र होंगे। उस वक्त तो शिवसेना को कोई एतराज नहीं था और वह उसी के नाम पर चुनाव में गए। लेकिन अब जब महाराष्ट्र की जनता ने देवेंद्र फडणवीस के नाम पर जनादेश दिया तब शिवसेना ने धोखा देने का काम किया। चुनाव के बाद उनके नेता जहर उगलने लगे, शिवसेना ने उनसे कोई संपर्क नहीं किया। सरकार बनाने के लिए नई-नई शर्त रखने लगे तब हमने सरकार बनाने से इंकार कर दिया। लेकिन अब जब एनसीपी विधायक दल के नेता ने देवेंद्र फडणवीस से संपर्क कर सरकार बनाने का प्रस्ताव दिया तो हमने उसे स्वीकार किया।

वहीं कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र की जनता ने उन्हें लगातार तीन बार नंबर वन की पार्टी बनाया और वह 15 साल महाराष्ट्र पर हुकूमत किया। लेकिन इस बार वह चूक गए। नंबर एक की पार्टी अब नंबर 4 की पार्टी बन कर रह गई है। और यह नंबर 4 की पार्टी नंबर एक की कुर्सी का खेल करना चाहती है जिसे हमने सफल नहीं होने दिया। महाराष्ट्र की जनता ने जो जनादेश दिया जनादेश का सम्मान है देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री बनाना। लोकतंत्र में सब कुछ असेंबली के फ्लोर पर तय होता है। सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते जब हमें सरकार बनाने का निमंत्रण मिला तब हमारे साथ अजीत पवार नहीं थे अब जब अजित पवार आए तब हमने स्वीकार किया। अगर हम जोड़-तोड़ में विश्वास रखते तो पहले ही दिन सरकार बना लेते तब हमने सरकार नहीं बनाई अब जब हमें पूर्ण विश्वास हो गया है कि हम असेंबली के फ्लोर पर बहुमत साबित कर देंगे तब हमने सरकार बनाई है।