अच्छे मार्क्स देने के बदले शारीरिक संबंध

219
0
SHARE

गया – गया का प्रतिष्ठित कॉलेज अंग्रेजी विभाग के प्रोफेसर के कारण हुआ शर्मसार। गया कॉलेज के अंग्रेजी विभाग के प्रोफेसर मो0 वकार अहमद ने की छात्रा से अश्लील बात, अंग्रेजी में अच्छे मार्क्स देने के बदले शारीरिक संबंध बनाने को कहा। पीड़िता ने रामपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। वहीं प्रोफेसर का अश्लील ऑडियो क्लिप हुआ वायरल। एसएसपी ने दिए जाँच के आदेश। घटना के बाद प्रोफेसर फरार।

गौरतलब है कि एमए लास्ट ईयर की छात्रा को अंग्रेजी में अच्छे मार्क्स के लिए प्रोफेसर ने छात्रा से कहा जो तुम्हारे पास है वो हमें दो हम पैरवी कर देंगे, मेरे घर आओ। पिछले साल भी कई लड़कियों का इसी तरह से हेल्प किये थे तुमको भी हम हेल्प करेंगे पूरे 8 मिनट 33 सेकंड का ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है। छात्रा आज प्रोफेसर की शिकायत करने रामपुर थाना पहुँची, जहाँ ऑडियो क्लिप के साथ आवेदन दिया। छात्रा ने बताया कि अंग्रेजी के प्रोजेक्ट के नोट्स देने के लिए हमारा नंबर मांगा फिर घर पर बुलाने की बात कही और फोन पर ही अश्लील बातें करने लगे।

इस मामले पर पुलिस मामला दर्ज कर जाँच में जुट गई है। गया एसएसपी ने बताया कि छात्रा के आवेदन पर जाँच के लिए पुलिस टीम भेजी गयी है जो भी विधि सम्मत कार्रवाई होगी की जाएगी।

कॉलेज में अश्लील हरकतों पर छात्र संघ के सदस्यों ने कॉलेज के प्रिंसिपल कक्ष में अंग्रेजी प्रोफेसर वकार अहमद पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर हंगामा किया। इस पर कॉलेज के प्राचार्य दिनेश कुमार सिन्हा ने बताया कि इसकी जानकारी हमे अभी प्राप्त हुई है अंग्रेजी के एचओडी से बात हुई है, जिसमे आरोपित प्रोफेसर ने स्वीकारा कि गलती हो गयी है। कहा कि 3 दिनों के अंदर कार्रवाई की जाएगी।