अज्ञात अपराधियों ने युवती की गला रेत की हत्या

230
0
SHARE

भोजपुर- अज्ञात अपराधियों ने कोईलवर थाना अंतर्गत पचैना बाजार के रहने वाले विरेन्द्र चौधरी की सबसे बड़ी पुत्री कंचन कुमारी की मंगलवार रात्री हत्या कर दी। अपराधियों ने हत्या कर शव को बांसवाड़ी के समीप बैंगन के खेत ने छोड़ फरार हो गये। कंचन हमेशा की तरह भोजन पकाकर शाम करीब सात बजे शौच के लिए निकली लेकिन काफी देर बीत जाने पर परिवार वालो ने खोजबीन करना शुरू किया पर रात भर खोजबीन के बाद भी कंचन का कोई खबर नहीं मिला।

फिर एक बार सुबह खोजबीन किया गया लेकिन कंचन नहीं मिली। करीब सात बजे मुहल्ले के ही अन्य महिलाएं शौच करने गयी तो देखा की एक शव बांसवाड़ी के समीप बैंगन कि खेत में पड़ा है, महिलाएं शव देख चीखने लगी, चीख़ पुकार सुन गॉव वाले इकट्ठा हुए ज्यो ही परिवार वालो को ख़बर मिली कि तो जाकर देखा तो वह कंचन ही थी। जिसके गले उसी का दुपट्टा लिपटा हुआ था और बांये हाथ का नस कटा हुआ था इस घटना के बाद परिवार वालो का रो-रो कर बुरा हाल था।

लोगो ने बताया कि शव के पास नया ब्लेड और केचोड़ा कम्पनी का चीनी मोबाईल भी था। विरेन्द्र चौधरी की कंचन कुमारी, खुशबू कुमारी और गुंजा कुमारी नाम की तीन पुत्री और रंजन कुमार नाम का एक पुत्र है। विरेन्द्र चौधरी पेशे से मज़दूरी करता है और परिवार को पालता है, विरेन्द्र ने कंचन कि शादी बबुरा निवासी रामशरण चौधरी के पुत्र बब्लु कुमार से तय कि थी। विरेन्द्र के घर 04 जून को तिलक जाने वाला था और 10 जून को बारात आने वाली थी।

आक्रोशित भीड़ ने करीब दो घंटे तक सकड्डी-जमालपुर पथ जाम रखा। प्रशासन ने पहुंचकर स्थिती को संभाला और थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी ने जल्द से जल्द अपराधीयो को पकड़ने कि बात कही। पुलीस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये आरा सदर भेज दिया है।