अत्याधुनिक हथियार के साथ खेलता युवक

254
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय – बिहार ही नहीं देश भर में बेगूसराय आपराधिक घटनाओं के लिए चर्चित रहा है। हाल ही में बेगूसराय छात्रावास के चार छात्रों के साथ अमानवीय घटना का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर एक वायरल वीडियो पुलिस के लिए सरदर्द बन गया है। इस वीडियो में एक नाबालिग सा दिखने वाला युवक खुले आम हथियारों का प्रर्दशन कर रहा है।

वायरल इस वीडियो में युवक कारवाईन और पिस्टल के साथ एैसे खेल रहा है जैसे वो न सिर्फ जुर्म की दुनिया का एक बड़ा अपराधी हो बल्कि हथियार चलाने में भी माहिर है। बेगूसराय में छात्रावास की घटना के बाद हथियार के साथ एैसे प्रर्दशन का दुसरा वायरल वीडियो अपराधी में बढते नए ट्रेड की और ईशारा कर रहा है। बेगूसराय के आम लोग अपराधियों के बीच बढते इस नए ट्रेड से दहशत में हैं।

दरअसल बेगूसराय में पिछले कुछ दिनों से एक से एक, खतरनाक वीडियो वायरल हो रहा है। इन वीडियो की खासियत यह है कि अपराधी जुर्म करने के बाद खुद उसका वीडियो बना रहे है और लोगों के बीच वायरल कर रहे है। अपराधियो के बीच बढता यह नया ट्रेंड किसी बड़े इशारे की ओर ईशारा कर रहा है।

यह वीडियो यश राज नामक युवक की है जो बिहट का रहने वाला है। इस युवक का पूर्व से कई ऐतिहासिक रिकार्ड रहा है । यह अपराधी हाल ही में एक बार फिर सुखिर्यो मे आया था जब उसने गढहारा के रहने वाले गुलशन कुमार नामक एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया था। युवक अपराधी किस्म का है और इलाके में दहशत फैलाने के साथ साथ वर्चस्व फैलाने के लिए इस तरह का वीडियो वायरल कर रहा है। पिता सिंकदर सिंह का पुत्र यश राज की पहचान पुलिस ने कर ली है और उसके संबंधित ठिकानो पर छापेमारी भी कर चुकी है, पर पुलिस के हाथ खाली रह गए हैं।बेगूसराय में चर्चित यह वीडियो पुलिस की कार्यशैली को दर्शाता है जिसका अपराधियों के बीच कोई दहशत नहीं है।