अधिवक्ता जितेंद्र कुमार हत्याकांड मामले का खुलासा, पकड़े गए 4 अपराधी

284
0
SHARE

पटना – बीते 5 दिसंबर की सुबह पटना हाईकोर्ट के अधिवक्ता जितेंद्र कुमार की अपराधियों ने गोली मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी थी और इस मामले में इस हत्याकांड से जुड़े चार अपराधियों को पटना पुलिस ने धर दबोचा। इस बाबत पटना सेंट्रल रेंज डीआईजी राजेश कुमार ने बताया कि वेटनरी कॉलेज के आसपास के क्षेत्रों से पेशेवर सुपारी किलर सूरज राय के साथ तीन अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित हुई है।

गिरफ्तार अपराधियों के पास से घटना में उपयोग की गई देसी पिस्टल के साथ पांच जिंदा कारतूस और घटना कारित करने वाली दो बाइक के साथ 10 हजार रु भी बरामद किये गए हैं। वकील की हत्या के लिए उसकी पत्नी नीतू सिंह ने अपराधियों को दी थी 6 की सुपारी। 1 लाख हो चुका था एडवांस पेमेंट।

दरअसल हाईकोर्ट के वकील जितेंद्र कुमार की खगौल इलाके में 1 बीघा जमीन थी और जितेंद्र के साले और बीबी ने इस जमीन का एग्रीमेंट खगौल के प्रॉपर्टी डीलर ताजुद्दीन द्वारा 20 लाख रु देकर एग्रीमेंट करवाया गया था और जितेंद्र उस जमीन को बेचना नही चाहते थे। इससे नाराज जितेंद्र की पत्नी और साले ने जेतेन्द्र की हत्या की साजिश रच दी और अपराधियों को 6 लाख रु की सुपारी में हत्या के लिए नियुक्त किया, अपराधियो को जितेंद्र की पत्नी और साले ने बतौर एडवांस 1 लाख रु भी दिए।

इस बाबत पटना डीआईजी राजेश कुमार ने बताया कि 72 घंटे के अंदर इस कांड का उद्भेदन कर लिया गया और इस घटना में संलिप्त चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। इस घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी जारी है जल्द ही फरार अपराधी गिरफ्त में होंगे। वहीं गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक रिकॉर्ड काफी पुराना बताया गया।