अपने गायन प्रतिभा से सब को चौंका देने वाले भोजपुर एसपी का विडियो हुआ वायरल

770
0
SHARE

भोजपुर- एसपी अवकाश कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त ढंग से हो रहा है वायरल। जिससे पुलिस कप्तान के संगीत प्रेम की काफी चर्चा लोगों के बीच छिड़ी हुई है, मगर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक खुद इस कशमकश में हैं कि कहीं उनका ये संगीत प्रेम परेशानी का सबब न बन जाये। इस वायरल वीडियो में एसपी साहब होली के अवसर पर अपने आवास पर होली मिलन समारोह के कार्यक्रम में अपने गायन कला का खुल कर प्रदर्शन करते हुए इनदिनों खूब वाह-वाही बटोरते हुए सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस वीडियों में एसपी साहब भोजपुरी फिल्मों के चर्चित गायक सह अभिनेता पवन सिंह और चर्चित अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ होली मिलन समारोह के मंच पर नज़र आते है।

एसपी हाथों में माइक और कमर पर हाथ रखकर गाना गाने लगाते है कि गोरिया चांद के अंजोरिया नियर गोर बाड़ू हो … तहार जोड़ केहू नइखे बिजोड बाड़ू हो .. गाना खत्म भी नही होता है तभी मंच पर कुछ लोग हाथों में नोटो के बंडल लेकर पहुँचते है और पवन सिंह के साथ साथ जिले के एसपी अवकाश कुमार पर नोटो की बारिश शुरु कर देते है नोटो की बारिश देखकर पवन सिंह भी खुश हो जाते है।

बहरहाल ये मजमा यहीं नहीं थमता, इस वायरल वीडियो का एक दूसरा पहलू ये भी है कि आरक्षी अधीक्षक के गाना ज्यों ही समाप्त होता है कि भीड़ में से कुछ लोग आवेश में आकर पुलिस कप्तान के ऊपर नोटों की बौछार भी कर देते है, जिसके बाद पुलिस कप्तान के साथ मंच पर उपस्थित सारे लोग हँसी के ठहाके लगाने लगते हैं। इस वायरल वीडियो में दिलचस्प बात ये है कि तब क्या होगा जब ये वीडियो या ये खबर पुलिस कप्तान तक पहुंचेगा।