अपने लिए वैकेंसी तलाशें रामविलास पासवान – सदानंद सिंह

93
0
SHARE

पटना- बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने कहा कि 2019 में रामविलास पासवान अपने लिए वैकेंसी तलाशें। क्योंकि केंद्र में एनडीए सरकार की पुनरावृति होने नहीं जा रही है। सिंह लोजपा प्रमुख के उस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘2019 में पीएम पद की वैकेंसी नहीं, ख्याली पुलाव पका रहे राहुल गाँधी’।

सिंह ने कहा कि लोजपा प्रमुख खुद चुनावी मौसम और स्थिति देखकर हर चुनाव में अपना पाला बदलते रहे हैं। उनकी राजनीतिक रणनीति सत्ता के इर्द – गिर्द ही घूमती रही है। मोदी सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा पूरा देश भुगत रहा हैं। जिससे 2019 में जनता एनडीए सरकार को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने का पूर मन बना चुकी है। ऐसे में रामविलास जी को अभी से ही अपने लिए नये आशियाने की तलाश शुरू कर देनी चाहिए।

सिंह ने कहा कि लोजपा बिहार में रामविलास पासवान जी के परिवार की पार्टी बन कर रह गयी है। क्योंकि केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक में लोजपा का प्रतिनिधित्व सिर्फ उनके परिवार के ही लोग कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें कांग्रेस और राहुल गाँधी जी की आलोचना करने का कोई हक़ नहीं बनता है। ये रामविलास भी समझ रहे हैं कि 2019 में प्रधानमंत्री मोदी का विकल्प मात्र कांग्रेस के राहुल गाँधी ही हैं।