अपराधियों के हौसले बुलन्द

160
0
SHARE

मोतिहारी – पूर्वी चम्पारण में अपराधियों के हौसले बुलन्द है। लगातार हो रही लूट और हत्या की कड़ी में बीते सोमवार को लूट की घटना को अंजाम दिया गया साथ ही ड्राइवर को घायल कर रोड पर फेंक पटना निवासी सिम व्यवसायी को अपहरण कर साथ ले गया। अपराधियों की गाड़ी को भी ले भागने की मंशा थी जिस क्रम में पुलिस की बढ़ती दवाब में व्यवसायी की हत्या कर गाड़ी छोड़ भागा बदमाश।

दरअसल पटना से रक्सौल जा रहे मोबाइल सीम के कारोबारी और चालक को अपराधियों ने गोली मारी और चालक को सड़क के किनारे फेंक दिया तो कारोबारी को अपने साथ अपहरण कर लेते गये जो रामगढ़वा थाना क्षेत्र में व्यवसायी का भी हत्या कर गाड़ी छोर भागे अपहरणकर्ता। गम्भीर रुप से घायल गाडी के चालक को मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि चालक के सीने में गोली लगी है जो पीठ से निकला है, सदर अस्पताल में इलाज के बाद हायर सेन्टर रेफर किया गया है। वहीं घायल चालक ने बताया कि पटना के सिम व्यवसायी मोतिहारी पहूंचे और मोतिहारी में अपने कुछ व्यवसायी मित्रों के साथ रक्सौल के लिए रवाना हुए। अपराधियों ने चालक को रास्ते में सुगौली थाना क्षेत्र के छपरा बहास गांव के समीप एनएच-28 ए के किनारे फेंक व्यवसायी को अपने साथ लेते गये। पुलिस ने घायल चालक के बयान पर रक्सौल की ओर के सभी थानों को सतर्क किया है।