अपराधियों ने घर में घुस महिला की चाकू से गोद की हत्या

292
0
SHARE

बांका- जिले के बौंसी थानाक्षेत्र के सुकिया हरियारी गांव में रवीन्द्र दास के घर में घुसकर अपराधियों ने गृहस्वामी के पत्नी चैनतारा दास को सीना पेट आदि स्थानों पर चाकू गोदकर हत्या कर दी। अपराधी चोरी की नियत से घर घुसा था। बाहर आंगन में शौच के लिए निकली गृहस्वामिनी द्वारा पहचान लेने पर बदमाश ने चाकूमार कर हत्या कर दी।

सुबह पुलिस को सूचना मिलने पर घटना स्थल पर SDP सहित बौसी पुलिस पहुँची एवं मामले की जाँच कर रही है। एसडीपीओ एसके दास ने कहा चैनतारा दास की हत्या चाकू मारकर कर की गई हैं जिसमें आसपास के ही लोगों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है जल्दी ही इसका उद्भेदन कर लिया जाएगा और अपराधी की गिरफ्तारी की जाएगी।

परिजनों का कहना है कि बदमाशों ने रात में चोरी करने के ख्याल से छप्पर के ऊपर से छलांग लगाकर नीचे घुसे और चांदतारा देवी पेशाब के लिए निकली थी, जिसने अपराधी को पहचान लिया और इसी आक्रोश में अपराधियों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पतोहू ने कहा हम लोग दूसरे घर में रहते हैं घटना कि जैसे सूचना मिले दौड़ करके आए तो अपनी सास को मरा हुआ देखा। इस घटना में पुलिस ने लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेज दिया है और अज्ञात के खिलाफ मामले की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस सघन जांच में जुट गई है।