अपराधियों ने लूट के दौरान प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी को मारा गोली

442
0
SHARE

मुज़फ़्फ़रपुर – सीसीटीवी में कैद हुई अपराधियों द्वारा लूट के दौरान प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी को गोली मारने की घटना। घटना के दौरान अपाचे सवार तीन अपराधियों ने कर्मचारी की बाइक को टक्कर मार कर गिराया फिर उससे पैसे लूटने का प्रयास किया। जिसमें असफल होने पर उसे खदेड़ते हुए दूर तक ले गए जहां उसे गोली मार दी।

घटना रेडियम कंपनी के कलेक्शन एजेंट जय शंकर सिंह के साथ हुई है जहां लूट में असफल अपराधियों ने उनके पाव में गोली मार दी और फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने पर नगर डीएसपी सदर थानेदार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और गली में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालना शुरू किया। फुटेज में उजले अपाचे पर सवार तीन युवक दिखे जिन्होंने धक्का मारा था।

पीड़ित जय शंकर सिंह ने बताया कि वे कैश कलेक्शन कर के जा रहे थे और उनके पास तकरीबन 2 लाख 12 हजार रूपए थे। बीबीगंज के माई स्थान के समीप पीछे से 1 बाइक पर सवार 3 अपराधी आए और उन्हें रोकने की कोशिश की तथा उनकी बाइक की चाभी निकाल ली, लूट की योजना को भांपते हुए उन्होंने बाइक छोड़ पैदल ही दौर कर शोर मचाते हुए बगल के आरा मिल की ओर भागे। लूट को असफल होता देख अपराधियों ने गोली मार दी। वहीं शोर एवं गोली की आवाज सुन मिल कर्मी दौड़ते हुए जय शंकर के पास पहुंचे और आनन फानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, घायल कर्मी जय शंकर सिंह कुढ़नी थाना क्षेत्र के माधोपुर निवासी है।