अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागा बच्चा, स्थानीय लोगों ने दी थाने को सूचना

280
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – मोहनिया/नगर-मोहनिया थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड में अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुटकर भागा बच्चा। स्थानीय लोगों ने इस मामले की सूचना मोहनिया थाने को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने बच्चे को मोहनिया थाने ले आए।

अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागे प्रवीण कुमार हिंदी पिता उपेंद्र शर्मा उम्र 13 वर्ष ने बताया कि मेरा गांव देवरिया अकोहरी थाना रोहतास में है मैं नौवीं क्लास में हाई स्कूल गोवर्धनपुर मैं पढ़ाई कर घर आया और घर से खाना खाने के बाद मैं शौच के लिए बाहर आ गया जिसके बाद मैं जैसे ही शौच कर के दोबारा घर को जाने लगा बीच रास्ते में एक स्कार्पियो आकर रुकी और उसमें सवार दो लोग ने जबरन मुझे स्कार्पियो में बैठा लिया। मेरे चेहरे पर एक कपड़ा रख दिया जिसके बाद मुझे कुछ पता नहीं चला मैं जब जगा तो अपने आपको चादर में लपेटे हुए पाया और मेरे साथ उस स्कार्पियो में दो और बच्चे थे। स्कार्पियो एक जगह पर खड़ी थी और गाड़ी में कोई नहीं था जिसके बाद मैं गेट खोल कर भागा और वहां मौजूद लोगों के पास जाकर अपनी बात बताई तब तक स्कार्पियो वाले लोग वहां से जा चुके थे। स्टेशन रोड में मौजूद लोगों ने इस मामले की सूचना स्थानीय थाने को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे मोहनिया थाना ने बच्चे को थाने ले आये और इसकी सूचना परिजनों को दी।

इस संबंध में मोहनिया थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि बच्चे के बयान के आधार पर जांच किया जा रहा है इस मामले में बच्चे के द्वारा जैसा बताया गया स्कार्पियो के बारे में पता लगाया जा रहा है और साथ ही बच्चे के परिजनों को भी सूचना दी गयी है। मामले की जांच की जा रही है।