अपहरण और मारपीट पर खुसरुपुर बाजार हुआ बंद

55
0
SHARE

 पटनासिटी- खुसरुपुर बाजार के कपड़ा व्यवसायी के पुत्र की अपहरण की असफल कोशिश के बाद बदमाशों ने व्यवसायी पुत्र मणिकांत गुप्ता उर्फ मिनचु को मारपीट कर गम्भीर रूप से जख्मी कर फरार हो गया। खुसरूपुर थाना क्षेत्र के हेमजापुर के पास फोरलेन NH 30 के समीप दिनदहाड़े की घटना है। जख्मी को पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही बाजार के व्यवसायी जुट गए तथा बाजार को बंद करा दिया हालांकि थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार ने मौके पर पहुंच नाराज व्यवसायियों को शीघ्र बदमाशों को गिरफ्तार करने का भरोसा दिया पर लोगों पर इसका कोई असर नही हुआ। लोगों ने बाजार में जुलूस निकल प्रशासन विरोधी नारेबाजी की। व्यवसायी स्थानीय आर्य समाज मंदिर में बैठक कर आगे की रणनीति बनाने में जुटे हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

इस बीच बख्तियारपुर के भाजपा विधायक रणविजय सिंह ने पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की तथा कहा कि अपराधी चाहे कितना ताकतवर हो,बक्शा नही जाएगा। विधायक ने परिवार को निर्भय होकर हिम्मत से काम करने का कहा। उन्होंने लोगों को भरोसा दिया कि वे मामले को लेकर पुलिस के वरीय पदाधिकारियों से मिलेंगे।