अभिनेता विनोद यादव – अंजना सिंह‍ स्‍टारर फिल्‍म ‘गुंडा’ का ट्रेलर आउट होते हुआ वायरल

614
1
SHARE

सिकंदर खान प्रोडक्‍शन की भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ का ट्रेलर आज यू-ट्यूब पर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर की शुरूआत खलनायक सुशील सिंह की दमदार इंट्री से होती है, जिसमें वे एक दबंग की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म की कहानी बनारस के ईंट उद्योग में माफिया राज के आसपास की लगती है। ट्रेलर में विनोद यादव का जलवा सर चढ़कर बोल रहा है। वे इस फिल्‍म से डेब्‍यू कर रहे हैं। उनके अपोजिट इस फिल्‍म में भोजपुरी की हॉट केक अंजना सिंह हैं। ट्रेलर अंजना सिंह भी काफी अलग नजर आयी हैं।

लिंक : https://youtu.be/TONSEP4YI_o

फिल्‍म का ट्रेलर आउट होने साथ ही सोशल मीडिया में खूब वायरल भी हो रहा है। वहीं, क्रिटिक्‍स का मानना है कि फिल्‍म ‘गुंडा’ से विनोद यादव का कद इंडस्‍ट्री में बढ़ेगा। ट्रेलर से यह फिल्‍म रणवीर सिंह स्‍टारर बॉलीवुड फिल्‍म ‘गुंडे’ से जरूर इंस्‍पार्ड लगती है, लेकिन फिल्‍म के निर्देशक इकबाल बक्‍श ने पहले ही कह दिया है कि उनकी फिल्‍म पूरी तरह से अलग और नये कंसेप्‍ट वाली है। वहीं, फिल्‍म के गाने और संवाद बेहद कम्‍यूनिकेटिव लग रहे हैं, जिसका फायदा फिल्‍म को मिल सकता है। फिल्‍म वैसे जून में रिलीज होगी।

वहीं, ट्रेलर आउट होने के बाद विनोद यादव खूब गदगद हैं। ट्रेलर में उनकी भूमिका काफी पसंद की जा रही है। इसको लेकर वे कहते हैं कि यह मेरी पहली फिल्‍म है। मुझे इससे काफी उम्‍मीदें हैं। मेरी फिल्‍म ‘गुंडा’ के ट्रेलर को जिस तरह से लोगों ने प्‍यार दिया है, वो मुझे एक्‍साइटेड करता है। मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे मेरी पहली ही फिल्‍म में दर्शकों का इतना प्‍यार मिलेगा। वैसे अभी पूरी फिल्‍म आनी बांकी हैं। तो मैं भोजपुरी के दर्शकों से हाथ जोड़ कर अपील करता हूं कि वे हमारी फिल्‍म पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें। इसमें अश्‍लीलता जैसी कोई बात नहीं है। फिल्‍म पूरी तरह से कमर्सियल है।

गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्‍म ‘गुंडा’ के निर्माता सिकंदर खान हैं और निर्देशक इकबाल बक्‍श। जबकि फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में विनोद यादव और अंजना सिंह के अलावा सिकंदर खान, गुंजन पंत, अयाज खान, सुशील सिंह, एहसान खान आदि मुख्‍य भूमिका में हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता है।