अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में भाजयुमो ने जलाया पाकिस्तानी झंडा

256
0
SHARE

जहानाबाद- जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रा पर निकले श्रद्धालुओं पर आतंकियों द्वारा किये गए कायराना हमले का उबाल जहानाबाद में भी देखने को मिला। इस हमले का विरोध करते हुए भाजयुमो के नेतृत्व में आज शहर में युवाओं के द्वारा आक्रोश मार्च निकाला गया। आक्रोश मार्च में शामिल युवाओं ने जमकर पाकिस्तान के विरोध में नारे लगाए और पाकिस्तान का झंडा जलाया।

युवाओं ने कहा यह हमला सिर्फ यात्रियों पर नही बल्कि पूरे देश कि अस्मिता और अखंडता पर हमला है और जल्द ही इसका माकूल जवाब दिया जाएगा। पाकिस्तान आतंकियों को समर्थन देकर पीछे से वार करता है। उसके भी मंसूबों को जल्द ही नेस्तनाबूद किया जाएगा। वहीं युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष निरंजन कुमार बबलू ने कहा कि पाकिस्तान जिस तरह से आतंकवादियों को प्रश्रय देकर निहत्थे लोगों की हत्या करवा रहा है, वह बर्दाश्त के काबिल नहीं है।

गौरतलब है कि सोमवार की रात कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने एक बस पर हमला कर सात तीर्थ यात्रियों को मौत के घाट उतार दिया था। आतंकवादियों की गोलीबारी में डेढ़ दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए थे। उक्त मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष नरेश कुमार,जिला मंत्री सुरेश शर्मा,नगर अध्यक्ष सत्यकार,अनिल मालाकार,सुधीर कुमार, चिंटू कुमार सहित दर्ज़नों युवा कार्यकर्ता मौजूद थे।