अमिताभ बच्‍चन के प्रोफेशनलिज्‍म से हूं अभिभूत : आनंद पंडित

193
0
SHARE

दिग्गज फिल्‍म निर्माता आनंद पंडित और महानायक अमिताभ बच्चन की लंबे समय से चली आ रही दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। लेकिन वे अपनी अगली फिल्म ‘चेहरे’ में साथ काम करते अमिताभ बच्‍चन प्रोफेशनलिज्‍म से काफी प्रभावित नजर आये। अभी हाल ही में अस्‍पताल से बाहर आने के बाद बिग बी ‘चेहरे’ में फिल्‍म की शूटिंग के लिए पोलैंड जाने को राजी हुए। इस दौरान बिग बी के लिए आनंद खुद भी उनके साथ यात्रा करेंगे। वे एक ऐसे अभिनेता के रूप में जाना जाता है जिसने हमेशा हर चीज से पहले अपने काम वरीयता दी है। अमिताभ बच्चन ने फिर से साबित किया है कि समर्पण और प्रतिबद्धता ने उन्हें यहां पहुंचाया है। पंडित बच्चन सीनियर के साथ यात्रा करेंगे ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि शूटिंग के दौरान उनकी अच्छी देखभाल हो।

आनंद पंडित ने कहा कि बच्चन साहब ने मुझे हमेशा अपनी भव्यता, प्रतिबद्धता और व्यक्तित्व के साथ स्‍तब्‍ध किया है, लेकिन यह देखते हुए कि वह अभी अस्पताल से बाहर हैं, किसी ने उनसे शूटिंग के लिए यात्रा की उम्मीद की होगी। मैं उनकी व्यावसायिकता से अभिभूत हूं और मैं चाहता हूं कि हमारे इंडस्‍ट्री में हम उन्हें अधिक पसंद करें। अमिताभ बच्चन ने अतीत में भी चोट के बावजूद फिल्मों की शूटिंग की।

बता दें कि इन दिनों आनंद पंडित दोनों बच्‍चन के साथ काम कर रहे हैं – अभिताभ बच्‍चन के साथ ‘चेहरे’ और जूनियर बच्चन के साथ ‘द बिग बुल’। ‘चेहरे’, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ मुख्य भूमिकाओं में हैं, जो एक मर्डर मिस्‍ट्री है। यह फिल्म रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली है।