अम्बेडकर जयंती के मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा रक्तदान किया गया

202
0
SHARE

भोजपुर – आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा नगर के कार्यकर्ताओं ने भारत रत्न बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती के अवसर पर सभी महाविद्यालयों में पुष्पांजलि के साथ-साथ रक्तदान भी किया गया। इस अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के विश्वविद्यालय प्रमुख डॉ अमरेंद्र कुमार ने कहा कि बाबासाहेब के द्वारा दिया हुआ संविधान आज हमारे देश में सर्वोपरि है, हम बाबा साहेब का सम्मान करते हैं।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर समाज को संदेश देने का काम किया कि हम सब एक लहू के रंग हैं आपस में लड़ना हमारे संविधान में कहीं नहीं लिखा है इसलिए हम पूरे देशवासियों से आह्वान करते हैं हम सभी एक सूत्र में बांधकर बाबासाहेब के विचार को आगे बढ़ाने में मदद करें। वहीँ प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य शैलेश कुमार राय ने बताया कि परिषद के कार्यकर्ता समाज की धरोहर होते हैं जब भी कुछ समाज में विकृति आती है तो विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ता अपना पूरा योगदान देकर उस विकृति को दूर करने का प्रयास करते हैं। आज परिषद के कार्यकर्ताओं ने रक्तदान कर पूरे समाज को एक सूत्र में बांधने का काम किया है, हम जरूरत के मुताबिक अपना काम करते हैं और आगे भी सामाजिक निर्माण में अपना योगदान देते रहेंगे।

इस अवसर पर रक्तदान करने वालों में विद्यार्थी विस्तारक पशुपतिनाथ उपमन्यु, महाराजा कॉलेज छात्र संघ उपाध्यक्ष पीयूष सिंह, छात्र प्रतिनिधि अनीश कुमार, नीरज कुमार, विशाल कुमार ने संयुक्त रुप से रक्तदान किया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय कैंपस के अध्यक्ष राज पांडे, राहुल सिंह, राजेश राय, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य शशि शेखर सिंह, जिला संयोजक छोटू सिंह, छात्र प्रतिनिधि आलोक कुमार और अमृतेश पाठक समेत कई लोग मौजूद थे।