अलग-अलग सड़क हादसों में एक की मौत वहीं डेढ़ दर्जन से अधिक लोग हुए घायल

320
0
SHARE

लखीसराय – जिले भर में सुबह से अभी तक लगातार अलग-अलग सड़क हादसों में एक की मौत वहीं डेढ़ दर्जन से अधिक लोग घायल होने की खबर से अस्पताल प्रशासन और जिला प्रशासन सकते में हैं।

जिले की हलसी थाना क्षेत्र के महरथ गांव के समीप सोमवार की सुबह सड़क किनारे खड़े व्यक्ति एवं दो बच्चों को अनियंत्रित बोलेरो वाहन ने टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई।

वहीं डीजे लदा बोलेरो पिकअप भान अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी मार दिया। जिसमें कुल एक दर्जन लोग घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार लखीसराय जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के खड़गबारा गांव के समीप एक डीजे लदा अनियंत्रित बोलेरो पिकप वैन गड्ढे में पलट जाने के कारण एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि यह सभी घायल नवादा जिले के वाजिदपुर गांव से बारात लेकर लखीसराय जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के खड़गबारा गांव में आए हुए थे। विवाह के पश्चात सुबह वाजिदपुर वापस जाने के क्रम में खड़ग वारा चौक के समीप डीजे लदा पिकअप वैन पलट जाने के कारण एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों में से दो लोगों की हालत चिंताजनक है जिन्हें सदर अस्पताल से पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।