अवैध शराब के धंधे का विरोध किया तो शराब माफियाओं ने घर पर चढ़कर की हवाई फायरिंग

992
0
SHARE

गया – डेल्हा थाना क्षेत्र का बैरागी मोहल्ले का पाइप गली जहाँ खुलेआम देशी और विदेशी शराब का अवैध कारोबार चल रहा है। इस दृश्य को देखने के बाद कोई यह नहीं कह सकता है कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी है। मोहल्ले की यह लालमती देवी है जो देशी शराब का धंधा करती है जब आस पास के लोगों ने इसका विरोध किया तो शराब के धंधे में लिप्त महिला के परिजनों ने पूरे मोहल्ले को धमकाया और किसी से शिकायत न करने की धमकी भी दी। इतना से भी जी न भरा तो फिल्मी स्टाइल में दोनो हाथों हथियार को खुलेआम लहराया। युवक के एक हाथ मे देशी कट्टा है तो दूसरे हाथ मे पिस्टल। विरोध करने वाले उमा दास के घर पर युवक ने फायरिंग भी की जिसमे नीचे बुलाने की धमकी दे रहा है। मोहल्ले के ही लोगो ने छिप कर मोबाइल में पूरी वीडियो बनाई है। यह घटना बीते गुरुवार (कल शाम) की है।

बता दें कि डेल्हा थाना क्षेत्र में कई स्थानों पर शराब की बिक्री की जा रही है शराब माफियाओं ने 1 घण्टे तक हाथों में हथियार लेकर पूरे मोहल्ले में तमाशा किया इसकी भनक तक स्थानीय थाने को नहीं लगी। शराब माफियाओं का भय का यह आलम है कि किसी ने थाने तक सूचना या किसी प्रकार का आवेदन देने तक की हिम्मत नहीं जुटा पाई है। जब इसकी जानकारी वरीय पुलिस अधिकारियों को लगी तो स्थानीय थाने को प्राथमिकी करने का आदेश देकर वीडियो में हथियार लहराता युवक और शराब बेचने वाली महिला को जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है।

बता दें कि कुछ माह पूर्व डेल्हा थाना के सामने से विदेशी शराब की बड़ी खेप को वरीय पुलिस अधिकारियों द्वारा छापेमारी कर गिरफ्तार किया गया था। इस सम्बंध में सिटी एसपी अनिल कुमार ने बताया कि यह घटना बैरागी मोहल्ले की है इस घटना की जानकारी थाना को प्राप्त है घटना का सत्यापन की गई है। थाने द्वारा प्राथमिकी दर्ज कर जल्द ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।