अश्लील फिल्में बनाने वालों की दुकानें अब हो गई बंद : निरहुआ

883
0
SHARE

पटना: बिहार की राजधानी पटना में चल रहे फिल्म फेस्टिवल में मशहूर भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव शनिवार को शामिल हुए। दिनेश भोजपुरी के मात्र एक ऐसे एक्टर हैं जिनके नाम से भोजपुरी की कई फिल्में बन चुकी हैं। जैसे -निरहुआ भईल आशिक आवारा, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ रिक्शावाला 2, निरहुआ हिन्दुस्तानी, निरहुआ हिन्दुस्तानी 2, निरहुआ एक्सप्रेस, निरहुआ चलल ससुराल, निरहुआ चलल ससुराल 2 और निरहुआ चलल ससुराल 3 आने वाली है।

जब दर्शकों ने निरहुआ से भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता को लेकर सवाल किया तो दिनेश ने कहा कि अश्लील फिल्में बनाने वालों की दुकानें अब बंद हो गई है। अब दर्शकों को अच्छी फिल्में देखने को मिलेगी। फायदे के कारण कुछ लोग भोजपुरी में अश्लीलता परोस रहे थे। जिसके कारण भोजपुरी फिल्मों को लेकर लोग गलत धारण बना लिए है।

दिनेश लाल की अबतक सैकड़ों फिल्में आ चुकी हैं। इसमें सबसे अधिक भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली के साथ काम किया है। दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं। यही कारण है कि फिल्म बनाने वाले दोनों को एक साथ अपनी फिल्मों में रखते हैं।

2012 में दिनेश लाल यादव बिग बॉस सीजन- 6 में शामिल हुए थे। बिग बॉस में दिनेश ने धमाकेदार एंट्री की थी। लेकिन सबसे पहले बाहर होने वाले प्रतिभागी बने थे। इस दौरान दिनेश ने कहा था कि जीवन में कभी बाथरूम साफ नहीं किया न घर में झाडू लगाया और न बर्तन साफ किया था। लेकिन बिग बॉस में यह सब करना पड़ा।

दिनेश लाल सिंगिंग के दिनों में छोटे स्टेज शो करते थे। वह जागरण और दूसरे कार्यक्रम में गाना गाते थे। इसके बाद एक एलबम आया। एलबम के सफलता के बाद दिनेश की डिमांड बढ़ने लगी। एक के बाद एक एलबम आने लगे। इसके बाद दिनेश को फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला।

उनकी पहली फिल्म ‘चलत मुसाफिर मोह लियो रे’ में काम किया। सफलता मिलने के बाद दिनेश निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन हाउस चलाने लगे।