अश्विनी चौबे के पक्ष में भोजपुरी स्टार गायक पवन सिंह ने मांगा वोट

811
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले के बक्सर संसदीय क्षेत्र के दुर्गावती प्रखंड मुख्यालय स्थित कन्या उच्च विद्यालय दुर्गावती में बक्सर सांसद अश्विनी चौबे के पक्ष में वोट मांगने के लिए भोजपुरी के स्टार गायक पवन सिंह हेलीकॉप्टर से पहुंचे। उनके पहुंचते ही लोग देखने के लिए उत्साहित दिखे, पवन सिंह जैसे ही मंच पर पहुंचे उसी समय वहां मौजूद जनता पवन सिंह को देखने के लिए मंच के पास बने डी एरिया की बैरिकेडिंग को तोड़कर मंच के पास पहुंच गया।

वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी जनता को नियंत्रण में करने के लिए काफी मशक्कत करते दिखे। मंच से पवन सिंह जय श्री राम का नारा जनता से लगवा रहे थे, और अबकी बार मोदी सरकार के नारों से पूरा मैदान गूंज रहा था। आगे-आगे पवन सिंह और पीछे-पीछे मौजूद सारी जनता पवन सिंह के गानों को दोहरा रही थी।

पवन सिंह मंच पर आते ही मोदी की उपलब्धियों को गिनाते हुए मोदी के पक्ष में गाने भी गाए। जहां सभी जनता पवन सिंह को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर रही थी, वहीं पवन सिंह के गाना गाने के दौरान वहां मौजूद सभी जनता मोबाइल से उनकी तस्वीर खींचने की लालायित दिखी।

पवन सिंह ने बताया कि देश के विकास के लिए मोदी जी का जीतना बहुत जरूरी है। इस बार प्रचंड बहुमत से बीजेपी जीत रही है। इस बार हर जगह जय श्री राम हो रहा है। सब की मांग है बीजेपी को जीताने की। जहां भी जा रहे हैं बीजेपी प्रचंड बहुमत से जीत रही है। इस बार बीजेपी के जितने भी कैंडिडेट हैं सभी जगह जीत रहे हैं।