असली ‘हम’ पार्टी हम लोग का है- नरेंद्र सिंह

285
0
SHARE

पटना- आज हम पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह ने हम पार्टी के राजद से हाथ मिलाने पर एक प्रेस कॉफ्रेंस कर कहा कि हम पार्टी के ‘राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी को उनके पद से हटाएंगे’। 15 मार्च के बाद हम का नया स्वरूप बनेगा। जीतनराम मांझी को लेकर नरेंद्र सिंह सख्त लहजे में कहा कि मांझी ने बिना कोर ग्रुप की बैठक की और न ही किसी हम पार्टी के किसी नेता से सलाह लिया अचानक एनडीए छोड़ महागठबंधन के चले गए। आपके निजी लाभ के लिए हम राजद के साथ कतई नहीं जा सकते यहाँ से मेरी और आपकी राह अलग होगी इसके बाद सिंह ने कहा हम NDA में है और रहेगा।

मैं पटना से बाहर था मुझे फोन आया कि मांझी ने एनडीए छोड़ महागठबंधन से हाथ मिला लिया। मांझी ने बिना कुछ सोचे समझे यह फैसला लिया है। मांझी ने पुत्र मोह में यह फैसला लिया है। वो अपने बेटे के लिए राज्यसभा की सीट चाह रहे थे। उन्होंने कहा की ‘हम महागठबंधन में नहीं है शामिल। 8 अप्रैल को गांधी मैदान में ‘सम्मेलन में आगे की रणनीति तैयार होगी। ‘राष्ट्रीय अध्यक्ष समेत सभी पदों पर लिया जाएगा निर्णय।

उन्होंने कहा हम एनडीए के साथ रहेगें। हम जल्द बुलाएंगे हम नेताओं की बैठक और फिर होगा फैसला। जीतन राम मांझी का फैसला अलोकतांत्रिक है। परिवार और बेटे के लिए ही मांझी ने यह काम किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष का फिर से होगा चयन। जिस लालू के खिलाफ लड़ाई लड़ी उसके साथ कैसे जा सकते।