आंख मिचौली का मेला सांग की शूटिंग की गई दुबारा , असंतुष्ट निर्माता ने दुबारा कराया

207
0
SHARE

शूटिंग यश एंड राज इंटरटेंमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्मआंख मिचौली का स्पेशल मेला सांग की शूटिंग दुबारा मुंबई में की गई है। इस गाने में सिनेतारिका निशा दूबे ने अपने मोहक अदा का जलवा बिखेरा है। इस गाने में निशा दूबे के साथ फिल्म नायक और नायिकाओं की भी रिझाने वाली झलक दिखेगी। इस स्पेशल मेला सांगकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के पडरौना में किया जा चुका था, किन्तु फिल्म की एडिटिंग के समय गाने के फिल्मांकन से संतुष्ट ना होने के कारण फिल्म निर्माता राकेश सिंह ने दुबारा शूटिंग करने का फैसला लिया और मुंबई के मढ़ आई लैंड स्थित नंदनवन स्टूडियो में भव्य मेला का सेट लगाकर गाने का फिल्मांकन किया गया। यह सेट एकदम हुबहू गांव के मेला जैसा ही दिख रहा था। कहीं से भी ऐसा प्रतीत नहीं हो रहा था कि यह फ़िल्मी सेट लगाया हुआ है, ऐसा जान पड़ता था कि जैसे हम गांव के मेला में ही भ्रमण कर रहे हैं। दुबारा शूट किया गया यह गाना वाकई काफी दर्शनीय बन गया है और इस गाने के फिल्मांकन से फिल्म निर्माता राकेश सिंह काफी संतुष्ट हैं।

उल्लेखनीय है कि जाने माने फिल्म मेकर राकेश सिंह की भव्य पैमाने पर निर्मित की जा रही भोजपुरी फिल्म आंख मिचौली में केंद्रीय भूमिका में सिनेस्टार आकाश सिंह यादव और मनोज द्विवेदी हैं। फिल्म के निर्माण में दर्शकों के स्वस्थ मनोरंजन का ध्यान दिया गया है, ताकि हर वर्ग के दर्शक एक साथ बैठकर फिल्म का आनंद ले सकें। यह फिल्म मनोरंजन के साथ साथ दर्शकों में संदेश का भी संचार करने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कुशीनगर, पडरौना, नेपाल के मनोरम स्थलों एवं हिमालय की वादियों में की गई है, जोकि नेपाल और चीन के बॉर्डर पर स्थित है। इन दिनों फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का वर्क तेजी से किया जा रहा है।

फिल्म के निर्देशक एन.आर. घिमरे हैं। लेखक सूरज द्विवेदी सरस हैं। कार्यकारी निर्माता सुमित सिंह हैं। गीतकार राजेश मिश्रा व मनोज द्विवेदी के लिखे गीतों को संगीत से सजाया है संगीतकार ओम झा और एस कुमार ने। छायांकन दिब्यराज सुबेदी व अजीत यादव, विपिन प्रसाद, मारधाड़ प्रदीप खड़का, नृत्य कानू मुखर्जी, राम देवन व कबिराज, संकलन संजय जायसवाल, कला रणधीर का है। प्रोडक्शन मैनेजर पंकज नंदाणी हैं। फिल्म में मुख्य कलाकार आकाश सिंह यादव, मनोज द्विवेदी, सुमित सिंह, रूप श्री, अंजली बनर्जी, त्रिशा खान, नेहा दास, समर्थ चतुर्वेदी, बालेश्वर सिंह, संजय वर्मा, माया यादव, संजय गुप्ता, पायल मिश्रा, रागिनी यादव, पायल मिश्रा हैं।