आखिर गार्गी पंडित क्‍यों नहीं कर पाईं पवन सिंह से शादी

171
0
SHARE

मुंबई- पिछले दिनों भोजपुरी फिल्‍मों के सुपर स्‍टार पवन सिंह ने शादी कर ली, जिसके बाद उनके कई चाहने वालों को निराशा हुई। वहीं खबर है कि अदाकारा गार्गी पंडित (प्रियंका पंडित) भी पवन सिंह से शादी करना चाहती थी। मगर आज उन्‍होंने इस बात से इंकार कर दिया और कहा कि अगर मैं भी सिंह होती तो उनसे शादी कर सकती थी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। मैं पंडित हूं इसलिए मेरी शादी पंडित से ही होगी। गार्गी प्रदीप पांडेय चिंटू की फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ के सेट पर शूट के बाद ये बातें शेयर की और कहा कि पवन सिंह की शादी से पूरे इं‍डस्‍ट्री को खुशी है। मैं भी खुश हूं। जेनविनली उनकी पत्‍नी ज्‍योति सिंह बहुत खूबसूरत और प्‍यारी हैं। उनकी जोड़ी को देखकर कोई भी कह सकता है कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हैं।

बता दें कि गार्गी पंडित ने पवन सिंह के साथ दो फिल्‍मों में काम किया है। एक फिल्‍म का नाम ‘कर्ज विरासत के’ और दूसरे का नाम ‘लागी नहीं छूटे रामा’ थी। गार्गी कहती हैं कि उनके साथ काम करना अच्‍छा लगता है। फिल्‍म ‘कर्ज विरासत के’ के गाने से मुझे इंडस्‍ट्री में एक अलग पहचान मिली थी। गार्गी ने चिंटू के साथ ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ को लेकर कहा कि चिंटू के साथ काम करने में बहुत मजा आता है। हमने साथ में चार फिल्‍में की हैं। हम दोस्‍त हैं और हमारी अंडरस्‍टेडिंग काफी अच्‍छी बन गई है। हमलोग एक दूसरे के साथ सेट पर काफी सहज हैं।

गार्गी ने बताया कि फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ के गाने और संगीत बेहद मस्‍त हैं। खासकर संगीत तो लाजवाब है, जो खुद राजकुमार आर पांडेय ने दिया है। वे इंडस्‍ट्री के सबसे मंजे हुए फिल्मकार हैं। उनकी फिल्‍म मेकिंग की हर विधा पर जबरदस्‍त पकड़ है। इसलिए उनकी फिल्‍मों के गाने सबों को पसंद आते हैं। उनके साथ काम करके हर बार कुछ न कुछ सीखने को ही मिलता है। गौरतलब है कि फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से – 2’ की शूटिंग आज से शुरू हो गई है। फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं और डायलॉग लालजी यादव ने लिखा है। फिल्‍म का लिरिक्‍स अशोक कुमार दीप, संतोष पुरी, राजकुमार पांडेय, श्‍याम देहाती, बीमलेश उपाध्‍याय और बिटृटू विद्यार्थी ने तैयार किया है। डीओपी महेश बैंकट, एक्‍शन मनीलेश, कॉस्‍ट्यूम पूर्णिमा भाटिया और कोरियाग्राफी राजू सबाना, रिकी गुप्‍ता, कानू मुखर्जी, पप्‍पू खन्‍ना और रामदेवन का है।