आगजनी, तोड़फोड़ और हंगामा

63
0
SHARE

पटना – आलमगंज थाना क्षेत्र के आलमगंज चौकी के पास मूर्ति विसर्जन करने जा रहे पूजा समिति के लोग और कुछ इलाके के असामाजिक लोगों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद असामाजिक लोगों और पूजा समिति के लोगो मे भिड़ंत हो गया और देखते ही देखते पूरा इलाका रन क्षेत्र में तब्दील हो गया। वहीं असामाजिक लोगों ने पथराव शुरू कर दिया और साथ ही राहगीरों के गाड़ियों में तोड़ फोड़ और आगजनी शुरू कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही कई थानो की पुलिस मौके पर पहुँच कर मामले को शांत कराने की कोशिश में जुट गई। लेकिन लोग उग्र हो गए। वहीं मामला बढ़ता देख पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुँच गए। पटना के जिलाधिकारी से लेकर पटना एसएसपी समेत अतिरिक्त पुलिस बल और फायर बिग्रेड की गाड़ियां भी घटना स्थल पहुँच गई। जहां पुलिस के आलाधिकारी और जिलाधिकारी ने मिल कर बड़ी मशक्कत के बाद उग्र लोगो को समझा बुझा कर शांत कराया।

फिलहाल इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए जिला प्रशासन ने भारी मात्रा पुलिस बल की तैनाती कर दी है। पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया है। जिलाधिकारी ने लोगों से अपील किया है कि अफवाहों से बचे और अफवाह फैलाने वाले असामाजिक लोगो के बारे में स्थानिए थाने की पुलिस को सूचना दे। ताकि उन पर कानूनी कार्रवाई हो सके।