आज एक दूजे के हो जाएंगे 521 जोड़े

158
0
SHARE

मोतिहारी- नगदाहां सेवा समिति के द्वारा छोटा बरियारपुर अवस्थित होमगार्ड मैदान में चार फरवरी को निर्धारित 521 कन्याओं के सामूहिक विवाह सह निकाह की सभी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। सभी जोड़े जीवन भर का साथ निभाने का वादा कर एक दूजे के हो जायेंगे।

दो सौ फीट लम्बे तथा तीस फीट चौड़े पंडाल को पांच क्विंटल फूलों और रंगीन कपड़ों से पूरी तरह से सजाकर चकाचक किया गया है। समिति के संस्थापक अध्यक्ष मुन्ना गिरि ने बताया कि इस सामूहिक विवाह में नेपाल के पांच, राजस्थान के चार तथा यूपी के दस जोड़े वर-वधू शामिल हो रहे हैं। बाजे-गाजे और हाथी घोड़े के साथ शाही अंदाज में निकलने वाली बारात में गोरखपुर की संगीत पार्टी भांगड़ा का जलवा बिखेरेगी। WhatsApp Image 2018-02-04 at 9.52.26 PM

कार्यक्रम में सात दंडाधिकारियों के साथ सीआरपीएफ, पुलिस तथा महिला बल के जवान उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम के अंतराल में पंद्रह विभूतियों के साथ ही कार्यक्रम में बेहतर योगदान करने वाले चालीस कार्यकर्ताओं को भी सम्मानित किया जायेगा । दूसरे दिन पांच फरवरी को आयोजन स्थल पर सांस्कृतिक महोत्सव का आयोजन किया गया है। जिसमें देश के नामचीन कलाकार अपनी प्रस्तुति देकर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।