आज पूरे दिन लगातार फुलवारीशरीफ में जिलाधिकारी ने किया कैम्प

71
0
SHARE

पटना- जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के त्वरित एवं समेकित प्रयास से फुलवारीशरीफ में लोगों के बीच विश्वास एवं शांति का माहौल कायम। जिलाधिकारी ने आज पूरे दिन लगातार फुलवारीशरीफ में करते रहे कैम्प। कपकपाती ठंड के बावजूद कई संवेदनशील गांव एवं स्थलों पर दंडाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारी कर रहे कैम्प। कल दिनांक 4.12.2017 को जिलाधिकारी ने किया था लगभग 5 किलोमीटर शांति-सद्भाव मार्च।

शांति-सद्भाव मार्च में वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज, विधायक श्याम रजक, जन प्रतिनिधि एवं दोनो समुदायों के नागरिकगण शामिल थे। RAF की 2 कम्पनी की गई तैनात। शांति-सद्भाव मार्च तथा जिलाधिकारी के कैम्प करने से लोगों में विश्वास का माहौल कायम हुआ। जिलाधिकारी ने अफवाह से सावधान रहने एवं अफवाह न फैलाने की हिदायत दी। असामाजिक तत्वों के विरूद्ध कार्रवाई करने का निदेश दिया गया। जिलाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल ने चेतावनी दी कि इस घटना के पीछे जो भी दबे तत्व हैं उनके विरूद्ध की जाएगी कानूनी कार्रवाई। निरोधात्मक कार्रवाई के तहत 125 लोगों के विरूद्ध दं0प्र0सं0 की धारा 107 का जारी किया गया नोटिस।

जिलाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल के बताया कि हर चौक-चौराहे पर दंडाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है तथा आमजन में विश्वास का माहौल कायम हुआ है। इशोपुर अलाके में सी0सी0टी0वी0 कैमरा लगाने का लिया गया निर्णय। साथ ही इशोपुर में एक पुलिस पिकेट तत्कालिक रूप से खोलने का भी लिया गया निर्णय। जिलाधिकारी के अपील पर गणमान्य नागरिकों द्वारा एकजूट होकर कहा गया कि असामाजिक तत्वों के मनसूबों को सफल नहीं होने देंगे।

जिलाधिकारी के नेतृत्व में जिला प्रशासन के प्रयास कि गणमान्य लोगों ने की तारीफ। लोगो ने कहा कि तनावपूर्ण स्थिति में भी प्रशासन द्वारा किया गया बहुत ही बेहतरीन कार्य। जिलाधिकारी ने लोगों से अपील की है कि अफवाह से बचे तथा वस्तुस्थिति की स्पष्ट प्राप्त करने या किसी तरह की विशेष जानकारी हेतु जिला नियंत्रण कक्ष के दूरभाष 0612-2219810 या अनुमण्डल पदाधिकारी पटना सदर 9473191200, या नगर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी 9473400335 से सम्पर्क किया जा सकता है।