आधी रात को हुई आंधी-पानी के बाद मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

202
0
SHARE

पटना:- राजधानी पटना समेत पूरे उत्तर बिहार में शनिवार देर रात हुई बारिश और जमकर आंधी के बीच आज रविवार को भी अलर्ट जारी कर दिया गया है। यह अलर्ट पटनी मौसम विभाग की ओर से जारी किया गया है। मौसम विभाग के अनुसार बिहार के कई जिलो में तेज हवा के साथ जोरदार बारिश की संभावना है।

मौसम विभाग ने जिन जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है, उनमें मुजफ्फरपुर, शिवहर, समस्तीपुर, वैशाली, पटना, सीतामढ़ी, दरभंगा समेत आस-पास के जिले शामिल है। वहीं मौसम विभाग ने बिजली गिरने की भी संभावना जताई है। उधर छपरा में आंधी की संभावना को लेकर जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। DM सुब्रत कुमार सेन ने मौसम विभाग के पूर्वानुमान के बाद से ही अलर्ट जारी किया। मौसम विभाग ने कहा है कि आज रविवार 20 मई को आंधी आने की पूरी संभावना है। इसके साथ ही डीएम ने जिला के सभी अधिकारियों को मुस्तैद रहने का निर्देश दिया है। सभी को अलर्ट पर रहने का आदेश दिया गया है।

आपको बता दें कि शनिवार देर रात राजधानी पटना समेत आस-पास के इलाकों में जमकर बारिश हुई है। इसके साथ ही साथ आंधी भी चली है। इसके साथ हा आज के लिए भी मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही लोगों के लिए भी चेतावनी जारी की गई है कि वो घर के अंदर ही रहते हुए सावधानी बरतें।