आनन्द मोहन की रिहाई को लेकर आज इंसाफ़ मार्च आयोजित

368
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – ‘जेल का फाटक टूटेगा, आनन्द मोहन छूटेगा’ के नारों के साथ जेठ की तपती धूप में फ्रेंड्स ऑफ आनन्द के बैनर तले गोपालगंज के तत्कालीन डीएम जी कृष्णनैय्या हत्याकांड में सजायाफ्ता आनन्द मोहन की रिहाई को लेकर आज इंसाफ़ मार्च आयोजित हुआ। जिसमें बिहार के विभिन जिलों के अलावे झारखण्ड, यूपी, दिल्ली से बड़ी संख्या में समर्थकों का काफिला स्थानीय स्टेडियम पहुंचा। जहां से हजारों मोटरसाइकिल व चार चक्का वाहनों का काफिला शहर के विभिन्न मार्गों से गुजरते हुए एमएलटी कॉलेज मैदान पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया।

इस सभा में पूर्व सांसद लवली आनंद पूर्व विधायक किशोर कुमार “मुन्ना” एवं पूर्व विधायक आलोक रंजन सहित बड़ी संख्या में बाहर से भी आए नेतागण मौजूद थे। सभी लोगों ने एक साथ बिहार सरकार से जेल में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई की मांग की। इस विशाल इंसाफ मार्च को संबोधित करती हुई पूर्व सांसद लवली आनंद ने कहा कि इस तपती धूप में आये सभी फ़्रेंड्स ऑफ आनंद के सभी नेतागण और कार्यकर्ताओं को मीडिया के माध्यम से धन्यवाद देती हूँ।

उन्होंने ये भी कहा कि आनंद मोहन की रिहाई ये लोग चाहते हैं, क्योंकि आपलोग जानते हैं कि आनंद मोहन जी निर्दोष हैं और लगातार बारह-तेरह वर्षों से निर्दोष रहते हुए भी जेल के अंदर है। इसलिए सभी कार्यकर्ता चाह रहे हैं कि आनंद मोहन जल्द से जल्द बाहर हो जाएँ, क्योंकि समय भी काफी हो गया है। एक निर्दोष लोग के लिए बारह तेरह साल बहुत ज्यादा होता है और बारह-साल में युग परिवर्तन होता है। उन्होंने ये भी कहा कि आज बिहार में आनंद मोहन की जरूरत है।