आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में तीन लोग हुए अरेस्ट

705
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले में पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डाल कर पुलिस की नींद हराम करने वाले अलग-अलग थाना क्षेत्र से कुल तीन लोगों को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पास से दो मोबाइल जिससे सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल कर रहे थे उसको पुलिस ने जब्त कर लिया।

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि फेसबुक और व्हाट्सएप के माध्यम से कुदरा दुर्गावती और चांद थाना क्षेत्र के कुछ युवक आपत्तिजनक पोस्ट डाले हुए थे जिसे देख कर दो संप्रदाय में तनाव हो गया था। उसके बाद पुलिस ने फेसबुक और व्हाट्सएप पर डालने वाले नंबर को लोकेट करते हुए तहकीकात करना शुरू किया तो कुदरा, दुर्गावती और चांद थाना क्षेत्र से अलग-अलग कुल तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

उन्होंने बताया कि इन लोगों ने अपना जुर्म भी स्वीकार किया है और जिस व्हाट्सएप ग्रुप पर इस तरह के पोस्ट वायरल हुए हैं उनकी भी एडमिन की जांच किया जाएगा और लोगों से आहवान किया जा रहा है कि वैसे लोग जो दो संप्रदायों में तनाव फैलाना चाहते हैं, वैसे लोगों को ग्रुप में ना रखें अन्यथा तुरंत पुलिस को सूचना दें। ऐसा नहीं करने वाले ग्रुप एडमिन पर कठोर कार्रवाई किया जाएगा और वह भी उतना ही दंड के भागी होंगे जितना पोस्ट करने वाला।