आपसी वर्चस्व की लड़ाई में बदमाशों ने पिता और पुत्री को बनाया निशाना

274
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय – लगातार आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने आपसी वर्चस्व की लड़ाई में पिता और पुत्री को अपना निशाना बनाया तथा अंधाधुंध गोलीबारी की। इस घटना में जहां पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं पुत्री की भी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर की है।

अपराधियों का हब बनता जा रहा बेगूसराय उस वक्त गोलियों के तरतराहट से गूंज उठा जब शाहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर अपराधियों ने पवन कुमार यादव को गोली मार दी। गोलीबारी की इस घटना में पवन कुमार यादव के बगल में बैठि उनकी पुत्री दीपिका को भी गोली लग गई। गोलीबारी की इस घटना में पवन कुमार यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं दीपिका को स्थानीय पीएचसी में इलाज के बाद एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पवन कुमार यादव भी आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति थे और गोलीबारी की घटनाओं में कई बार जेल जा चुके थे और हाल फिलहाल वह जमानत पर रिहा किए गए थे। लगातार हो रही गोलीबारी की घटनाओं से पुलिस भी सकते में है तथा बेगूसराय जिले में गैंगवार की संभावनाएं एक बार फिर बढ़ गई हैं।