आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच खूनी वारदात

123
0
SHARE

भोजपुर – एक बार फिर आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच खूनी वारदात को अंजाम दिया गया है। दरअसल नगर थाना क्षेत्र के शिवगंज स्थित देर शाम तकरीबन 9 बजे एक चाय दुकान के समीप 4 अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने चाय पी रहे दो युवकों को ताबड़तोड़ गोली मारकर जख्मी कर दिया है। घटना के बाद स्थानीय लोग व परिजनों ने तत्काल बचाव करते हुए जख्मी दोनो युवकों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया। जहां मौजूद चिकित्सकों ने जख्मी दोनो युवको की हालत बेहद नाजुक देखते हुए उन्हे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। इस खुनी वारदात के बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया वहीं दो गुटों के बीच अंदर ही अंदर तनाव की स्थिति भी पैदा हो गई।

बताया जा रहा है कि शिवगंज निवासी धन्नु कुमार व टोनी कुमार दोनो मोटरसाइकिल पर सवार होकर देर शाम चाय पीने के लिए शिवगंज स्थित एक दुकान पर गए हुए थे। तभी पहले से घात लगाए 4 अज्ञात हथियारबंद अपराधियो ने शिवगंज दुकान के समीप ही उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे और मौके से हथियार लहराते हुए आसानी से फरार हो गए। गोलीबारी की इस घटना में अपराधियो के गोली का शिकार हुए दोनों युवको को स्थानीय लोगो व परिजनो के द्वारा तत्काल इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। सदर अस्पताल में मौजूद चिकित्सको ने जख्मी दोनो युवको की हालत चिंताजनक देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया अंदाजा लगाया जा रहा है कि घटना को आपसी गैंगवार को मद्देनजर देखते हुए अंजाम दिया गया है।

जानकारी के अनुसार जख्मी दोनो युवक और शहर के एक दुर्दांत अपराधी के बीच आपसी वर्चस्व को लेकर पहले से विवाद चला आ रहा था। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय नगर थानाध्यक्ष जेपी सिंह समेत भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है। बहरहाल इस खूनी वारदात के बाद आसपास के इलाकों में दहशत का माहौल कायम हो गया है वही दो गुटों के बीच अंदर ही अंदर तनाव की स्थिति भी बन गई है।