आपसी विवाद में दोस्त ने दोस्त को मारी गोली

204
0
SHARE

भोजपुर – हत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिलें में लागातार हो रही हत्याओं से अब आम अवाम दहशत के माहौल में जीने को मजबूर हैं। कल देर रात फिर नगर थाना क्षेत्र के संजय गांधी काॅलेज के समीप आपसी विवाद में एक युवक को उसी के दोस्तों ने ताबड़तोड़ तीन गोलियाँ मारकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के इब्राहीम नगर निवासी जय मंगल यादव के 25 वर्षीय पुत्र श्याम बाबू यादव कल देर रात धरहरा के समीप दुकान पर चाय पी रहा था तभी करीब 6 की संख्या में हथियार बंद अपराधी आ धमके और उसे बातों में बझाते हुए संजय गांधी काॅलेज के पास ले गए। जहां उन्होंने श्याम बाबू यादव पर दनादन तीन गोलियाँ मारकर उसकी हत्या कर दी। इस हत्या के बाद बेखौफ अपराधी खुलेआम मौका ए वारदात से दहशत फैलाने के उद्देश्य से खुलेआम फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

वही घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय नगर थानाध्यक्ष जेपी सिंह व पुलिस बल के जवान घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई। बहरहाल इस खुनी वारदात के बाद आसपास के लोग खौफ के साएं में है।