आपसी विवाद में हुई फायरिंग, मची भगदड़

84
0
SHARE

पटना – अगमकुआं थाना क्षेत्र के गांधीनगर शिव मंदिर के पास आपसी विवाद में गोलियां चली। अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए पांच राउंड हवाई फायरिंग किया। जिसके बाद आवाज सुनकर आस-पास के लोग दहशत से इधर उधर भागने लगे। गोली की आवाज सुनकर फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले दुकानदारों के सामानों की भी बर्बादी हुई है।

अगमकुआं थाना इलाके के गांधीनगर शिव मंदिर के पास हर दिन बाजार लगा रहता है और काफी की संख्या में लोग खरीदारी करने पहुँचते हैं। वहीं सोमवार को देर शाम अचानक आधा दर्जन की संख्या में आए लोगों ने प्रदुमन नाम के व्यक्ति को जो आम का व्यवसाय करता है। उसे बुरी तरह से पिटने लगे और पीटते-पीटते वहाँ आस पास के कई फुटपाथ दुकानदारो के ठेले के सामानों को इधर उधर फेंकने लगे। कई समान लदे ठेला गाड़ी को सड़कों के बीच पलट दिया जिसके बाद लोग जब तक पूरी बात समझ पाते यह क्या हो रहा है। तब तक प्रदुमन को पीट रहे अपराधी दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग करने लगे और चार से पांच राउंड फायर करते हुए फरार हो गए।

घटनास्थल पर अगमकुआं पुलिस पहुंचकर मामला को समझते हुए आकाश और हर्ष नाम के दो युवको को गिरफ्तार कर लिया और जानकारी देते हुए बताया कि प्रदुमन और मुरारी पुराने दोस्त हैं। और इन दोनों के बीच कुछ महीनों से किसी मामले को लेकर विवाद चल रहा था। एक सप्ताह पहले कुम्हरार पार्क में भी इन दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और आज सुबह भी प्रदुमन के दुकान पर आकर झगड़ा किया था और आज शाम आधा दर्जन के करीब लोग आकर प्रदुमन को पीटने लगे और बाद में दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग करके आराम से चलते बने। वहीं गोलियों की आवाज सुनकर डरे सहमे लोग इधर उधर भागने लगे।