आमजनों से लेंगे सूबे के पथों की जानकारी: नंद किशोर

51
0
SHARE

पथ निर्माण विभाग ने जारी किया टाॅल फ्री व वाट्सअप नंबर के साथ वेबसाइट भी

पटना बिहार के पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि सूबे की सड़कों की स्थिति की जानकारी वे सीधे आम जनता से भी लेंगे। इसके लिए विभाग ने जनता की सुविधा के लिए टाॅल फ्री और वाट्सअप नंबर जारी कर दिया है। साथ ही वेबसाइट पर भी सुझाव एवं शिकायत दर्ज कराया जा सकता है।

यादव ने आज यहां कहा कि मंत्री का पदभार ग्रहण करने के बाद सूबे के सांसद, विधायक एवं अन्य स्तर के जनप्रतिनिधियों से संबंधित क्षेत्रों की सड़कों के बारे में फीड बैक मिला है और मिल रहा है। अब जनता से भी सीधे रू-ब-रू हो खस्ताहाल या बेमरम्मत पथों की स्थिति के बारे में जानकारी लेने के लिए विभाग ने सुझाव व शिकायत टाॅल फ्री नम्बर 18003456233 जारी किया है। इसके साथ ही वाट्सअप नम्बर 9470001346 पर भी सूचना दी जा सकती है। इसके अलावा ऑनलाइन शिकायत व सुझाव दर्ज करने के लिएwww.rcdbihar.in वेबसाईट पर भी जनता विजिट कर सकती है।

यादव ने कहा कि सूबे की सड़कों के उन्नयन और विकास के लिए राज्य सरकार पूरी तरह कटिबद्ध है। अब सारे कार्यों की हुई समीक्षा के बाद सड़कों व पुल-पुलियों का उद्धार सरकार की प्राथमिकता सूची में है। इस कार्य में सुझाव व शिकायत की प्राप्ति कर जनभागीदारी को सुनिश्चित करने के लिए विभाग ने टाॅल फ्री वाट्सअप और वेबसाइट जारी किया है।