आरोपित को पकड़ने गयी पुलिस पर पथराव, दरोगा सहित चार घायल

363
0
SHARE

दिलीप कुमार

मोहनिया – मोहनिया थाना क्षेत्र के बागीचा गांव में शुक्रवार की रात एक मामले में आरोपित को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर आरोपित के परिजनों ने पथराव कर दिया। इस दौरान एक दरोगा सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। घायल सभी पुलिसकर्मियों के इलाज मोहनिया के अनुमंडल अस्पताल में हुआ।

गौरतलब है कि मोहनिया थाना क्षेत्र के नाटी-पट्टी गांव के समीप एनएच-2 पर बाइक छिनैती का मामला प्रकाश में आया था जिसके बाद मोहनिया पुलिस मामले की जांच के लिए घटना स्थल पर पहुंची और पीड़ित से भी पूछताछ किया लेकिन पुलिस को मामला संदिग्ध लगा और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। जिसके बाद पुलिस पूछताछ के लिए सोनहन थाना क्षेत्र के बागीचा गांव के एक व्यक्ति मुन्ना मल्लाह का नाम आया।

इसी मामले में पूछताछ के लिए पुलिस ने 9 जून को बागीचा गांव से मुन्ना मल्लाह को गिरफ्तार कर थाने ले आयी जहां पूछताछ के बाद हिदायत देते हुए की पुलिस को जब जरूरत पड़े थाने आना होगा इसके बाद पुलिस ने आरोपित मुन्ना मल्लाह को छोड़ दिया। 14 जून को पुनः गिरफ्तार करने पहुंची मोहनिया पुलिस जैसे ही उक्त गांव पहुंच मुन्ना मल्लाह के घर छापेमारी के लिए पहुंची आरोपित के परिवार वालों ने पुलिस टीम पर पथराव शुरू कर दिया।

इस दौरान एएसआई श्रीकांत पासवान सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए। मामले के बाद पुलिस को बैरंग वापस लौटना पड़ा और घायल पुलिसकर्मियों के इलाज मोहनिया के अनुमंडल अस्पताल में हुआ। घायल पुलिसकर्मियों में मोहनिया थाने में कार्यरत एएसआई श्रीकांत पासवान उम्र 46 वर्ष, अजित कुमार 35 वर्ष, नागेंद्र कुमार गुप्ता 40 वर्ष, उमेश कुमार पाल 26 वर्ष सभी का इलाज मोहनिया के अनुमंडल अस्पताल में हुआ।

वहीं इस मामले में आरोपित को गिरफ्तार करने पहुंची मोहनिया पुलिस के एएसआई श्रीकांत पासवान ने बताया कि आरोपित मुन्ना मल्लाह के घर वाले पत्थर चलाने लगे जिसमें हल्की चोट आई।