इलाज के दौरान एक महिला की मौत

491
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय – इलाज के दौरान एक महिला की मौत के बाद मायके पक्ष के लोगों ने पति सहित ससुराल वालों पर दहेज के लिए मारपीट का आरोप लगाया है। परिजनों के अनुसार मारपीट के बाद इलाज में कोताही के दौरान महिला की मौत हुई है। घटना तेयाय थाना क्षेत्र के रघुनंदनपुर की है।

महिला के भाई ने कहा कि तेघड़ा थाना क्षेत्र के मधरापुर निवासी हीरा देवी की शादी वर्ष 2012 में तेयाय थाना क्षेत्र के रघुनंदनपुर निवासी चंदन चौधरी के साथ हुई थी। विवाह के बाद लगातार चंदन चौधरी के द्वारा एक मोटरसाइकिल की मांग को लेकर लगातार दवाब बनाया जाता था एवं हीरा देवी के साथ मारपीट की जाती थी। हीरा देवी के साथ मारपीट करने के बाद चंदन चौधरी खुद दिल्ली चला गया।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि समुचित इलाज के अभाव में हीरा देवी की मौत हुई है। वहीं ससुराल पक्ष के लोगों ने बताया कि जहां हीरा देवी की शादी चंदन चौधरी से हुई वहीं हीरा देवी के बहन की शादी भी चंदन के भाई से हुई थी। हीरा देवी मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। परिवार वालों ने उसका बहुत जगह इलाज कराया लेकिन वह ठीक नहीं हो पाई। आज भी हीरा देवी की इलाज के दौरान ही मौत हुई है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा छानबीन में जुट गई है।