इस महिला विधायक ने यह क्या कर दिया !

624
0
SHARE

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी सीट से कांग्रेस की विधायक भावना झा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी को लेकर चर्चा में है। इस महिला विधायक की तस्वीर बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल बीते सोमवार को मधुबनी के सुन्दरपुर में बस हादसा हुआ था। इस हादसे में पैंतीस से अधिक यात्रियों की मौत हो गयी थी। बस बेनीपट्टी से मधुबनी जा रही थी रास्ते में बस एक खाई में गिर गई थी। इस क्रम में इलाके की विधायक भी घटनास्थल पर पहुंची।

विधायक ने राहत कार्य में भले ही योगदान दिया हो या नहीं लेकिन उन्होनें घटनास्थल से अपनी एक सेल्फी अपने सोशल मीडिया अकाउंट और फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। विधायक भावना झा की ये सेल्फी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है और लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं।

विदायक ने अपनी इस सेल्फी को अपने फेसबुक वॉल पर भी शेयर किया था जो कि फिलहाल हटा ली गई है। विधायक कि इस तस्वीर के बाद से सोशल मीडिया पर भी विवाद बढ़ गया है। विधायक की सेल्फी लेती इस तस्वीर को भी किसी ने कैद किया। विदित हो कि मधुबनी में हुए हादसे पर प्रधानमंत्री, सीएम, डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद समेत कई बड़े नेताओं ने गहरी संवेदना व्यक्त की थी।

आपको बता दें कि इससे पहले भी बेनीपट्टी की कांग्रेस विधायक भावना झा सेल्फी लेने के मामले में चर्चा में रही थी। विधायक निर्वाचित होने के बाद बिहार विधानसभा के पहले दिन शपथ ग्रहण समारोह के दौरान भी सेल्फी लेने के कारण विधायक भावना झा प्रोटेम स्पीकर की डांट सुनी थी। उस समय प्रोटम स्पीकर सदानंद सिंह के फटकार लगाये जाने पर सफाई देते हुए भावना झा ने कहा था कि सीनियर सदस्य हैं उनका समझाना काम है मैं पहली बार जीत कर आयी हूं मुझे जानकारी नहीं थी की सदन की कार्यवाही के दौरान क्या करना है और क्या नहीं। साथ ही विधायक ने पत्रकारों से कहा था कि आगे से इस बात का मैं हमेशा ध्यान रखूंगी। जिसके बाद उन्हें माफ़ी मांगना पड़ा था।