उत्पाद विभाग ने 55 कार्टन शराब के साथ वाहन सहित चालक को किया गिरफ्तार

571
1
SHARE

जमुई – उत्पाद विभाग की टीम को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। शनिवार को सोनो स्थित कालीपहाड़ी के समीप से पिकअप वाहन सहित भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है और साथ ही वाहन चालक को भी गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है। वाहन चालक की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के बेदौड चौक निवासी गंगा राम के पुत्र अशोक कुमार के रूप में हुई है। पिकअप वाहन पर लदी शराब झारखंड के गिरिडीह से तस्करी करने के लिए मुजफ्फरपुर लेकर जा रहा था। जिसकी भनक उत्पाद विभाग की पुलिस को लग गई थी।

इस सम्बंध में उत्पाद अधीक्षक रजनीश कुमार ने बताया कि बिस्कुट के कार्टन की आड़ में झारखंड से बिहार के रास्ते बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी किये जाने की सूचना मिली थी। सूचना के बाद उत्पाद विभाग की एक टीम गठित की गई। टीम में मुख्य रूप से इंस्पेक्टर अंकेश राय, एएसआई मधुसुदन यादव सहित उत्पाद सिपाही को शामिल किया गया।

उसके बाद जमुई-चकाई मुख्य मार्ग पर सोनो के काली पहाड़ी के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। तभी तेज़ रफ़्तार पिकअप वाहन को शक की बुनियाद पर रुकवा कर जांच की गई तो वाहन में बिस्किट भरा कार्टन लदा था और उसके नीचे 55 कार्टन विदेशी शराब पाया गया। जिसे जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।