एक्सीडेंट में दो महिला की मौत

342
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के सकरी पेट्रोल पंप के पास देर रात पेट्रोल पंप से सटे घर के बाउंड्री वॉल में लोहा लदा ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। बाउंड्री वॉल के साथ-साथ ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से डैमेज हो गया। जिसमें ट्रक में सवार दो महिला और एक चालक बुरी तरह फंस गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाने को दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद ट्रक से 2 महिला और चालक को निकाला। जहां दोनों महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी और चालक बुरी तरह घायल था। जिसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जिसकी स्थिति नाजुक बनी हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार पंजाब से चालक ट्रक में लोहा लोड कर पटना जा रहा था उसी दौरान चालक के गांव से ही दो महिला पटना साहिब दर्शन करने के लिए ट्रक पर सवार होकर चल दी। लेकिन बीच रास्ते में ही दर्शन करने से पहले वह दोनों महिला काल के गाल में समा गई।

वहीं कुदरा थाना में पदस्थापित एस आई संजय कुमार ने बताया कि ड्राइवर पंजाब का रहने वाला है जो पंजाब से अपने ट्रक में लोहा लादकर दो महिलाओं के साथ कहीं जा रहा था, जहां अनियंत्रित होकर घर की बाउंड्री वाल में जोरदार टक्कर मार दिया जिसमें 2 महिला की मौत हो गई है एक घायल है जिसका इलाज चल रहा है।