एक तरफा प्यार ने ले ली जान

308
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले के भभुआ में देर रात अनिल कुमार गुप्ता की गोली मार कर हत्या कर दिया गया था। कल शाम में घटना से पहले अपने दोस्तों के साथ निकला हुआ था। 16 घंटे के बाद अनिल कुमार गुप्ता के मृत्यु का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया। पूरे घटनाक्रम में शामिल रहे उसके तीन दोस्त और उनके पास से एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, तीन खोखा और एक मोबाइल को बरामद कर लिया गया।

कैमूर एसपी ने प्रेस वार्ता कर बताया कि अनिल अपने तीन दोस्तों के साथ शराब का सेवन किया था। उसी में वह एक लड़की से एक तरफा प्यार करता था। उससे कॉल कर बात करना चाहा, लेकिन लड़की नहीं बात कर रही थी। तो उसके दरवाजा पर जाकर दरवाजा पीटकर खुलवाने लगा तो लड़की ने दरवाजा नहीं खोली। फिर उसके बाद गोली चलने की आवाज आई। जिसमें अनिल की मौत हो गई। अनिल की लाश लड़की के घर के पास पुलिस को मिली थी। गोली अनिल के कनपटी के पास लगी थी।

पुलिस ने भभुआ डीएसपी और भभुआ थाना प्रभारी के नेतृत्व में एक टीम बनाकर जांच शुरू किया तो मृतक अनिल कुमार गुप्ता के तीन दोस्त दिवाकर, अमित और अरविंद को गिरफ्तार कर लिया। जहां पूछताछ में इन लोगों ने लड़की के एक तरफा प्यार में अनिल कुमार गुप्ता को अपने से पिस्टल निकालकर गोली मार कर आत्महत्या की बात स्वीकारी है। गोली मारने वाले पिस्टल को उसके दोस्तों ने अरविंद कुमार गुप्ता के घर पर ले जाकर मिट्टी के अंदर गड्ढा खोदकर छिपा दिया।

इन लोगों का व्हाट्सएप से पिस्टल के साथ कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी मिली है। जांच चल रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है और पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान से छानबीन कर रही है। सारे अभियुक्त पकड़ा गए हैं। हत्या में प्रयुक्त रिवॉल्वर भी बरामद हो गया है। हत्या या आत्महत्या पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हो जाएगा।