एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 3 लोग घायल

195
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय – शनिवार की अहले सुबह एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 3 लोग घायल हो गए। जिनमें एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं दो व्यक्तियों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। घटना बछवारा थाना क्षेत्र के रानी झरिया चौक की है।

बता दें कि बीती रात झरिया चौक निवासी गिरधारी पासवान सपरिवार एनएच 28 किनारे बने अपने घर में सो रहे थे। इसी दौरान गिट्टी लदी एक बड़ी ट्रक के ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया और ट्रक उनकी झोपड़ी पर पलट गई। जिससे घर में सो रहे गिरधारी पासवान एवं उनकी पत्नी तथा मां गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां गिरधारी पासवान के मां की मौत इलाज के दौरान हो गई। बाद में आक्रोशित लोगों ने एनएच 28 को जाम कर मुआवजे तथा बासगीत जमीन की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन किया।

आक्रोशित लोग अभी तक एनएच 28 को जाम किए हुए हैं। लेकिन मौके पर ना ही स्थानीय प्रशासन और ना ही कोई वरीय पदाधिकारी पहुंचे हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि तकरीबन 45 वर्षों से हम लोग सड़क किनारे बसे हुए हैं। लेकिन अभी तक सरकार की तरफ से कोई भूमि निर्गत नहीं की गई है। जब भी कोई हादसा होता है तो सरकार की तरफ से सिर्फ आश्वासन मिलता है और मामला बीत जाने के बाद फिर कोई देखने के लिए भी नहीं आता। फिलहाल अभी तक लोग अपनी मांगों को लेकर झरिया चौक पर जमे हुए हैं।