एजुकेशन सिस्टम की सच्चाई उजागर करता व्यंगात्मक कॉमेडी हिंदी नाटक ‘गोलमाल -दी प्ले’

150
0
SHARE

मुंबई- फिल्म और टी. वी. में अपनी कला का जौहर दिखाने वाले विंदू दारा सिंह अब पहली बार बतौर निर्माता लोगो के लिए हिंदी कॉमेडी नाटक ‘गोलमाल -दी प्ले’ लेकर आये है।इसके निर्देशक लखबीर लेहरी और लकी हंस है।इसका शो शनिवार २६ मई २०१८ को मुंबई के बांद्रा में स्थित ‘रंग शारदा आडिटोरियम’ में रात आठ बजे होगा। इसके मुख्य कलाकार विंदू दारा सिंह, फिल्म अभिनेत्री शीबा,राजेश पूरी, पायल गोगा कपूर,लखबीर लेहरी,सुरलीन कौर और आकाशदीप हैं। यह पूरा नाटक दो घंटे का है।

‘गोलमाल -दी प्ले’ नाटक आज के एजुकेशन सिस्टम की सच्चाई उजागर करता है, किस तरह लोग आजकल अपने बच्चों के एडमिशन के लिए परेशान होते और क्या क्या पापड़ बेलते हैं, वही बड़े अनूठे ढंग से व्यंगात्मक कॉमेडी के रूप में दर्शाया है। इसमें ज्यादातर कलाकार फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के नामी कलाकार है। इसके निर्देशक लखबीर लेहरी और लकी हंस है। लखबीर लेहरी पंजाब के सुपर हिट कॉमेडियन है और इसमें अभिनय भी कर रहे है और लकी हंस काफी समय से थियेटर से जुड़े है और काफी नाम कमाया है।

इसके निर्माता विंदू दारा सिंह है। विंदू दारा सिंह कहते है, ” यह बहुत ही कॉमेडी नाटक है। हमलोगो ने कोशिश की है कि सभी दर्शकों को उनके पैसे का पूरा मज़ा मिले और वे खुश होकर जाए। आज लोग परेशान है और दुखी है। यदि हमलोग उनको दो घंटे हँसाने में कामयाब होते है तो यह हमारे लिए बहुत बड़ा अवार्ड होगा।”

‘गोलमाल-दी प्ले’ मुंबई के बाद सूरत, पुणे, दिल्ली, हैदराबाद, अहमदाबाद, बड़ोदरा,अमेरिका, दुबई इत्यादि में होगा।इस प्ले को जे अब्बास ने प्रजेन्ट किया है।इसके लेखक लकी हंस है।क्रिएटिव डायरेक्टर आकाशदीप है।इसका शो शनिवार २६ मई २०१८ को मुंबई के बांद्रा में स्थित ‘रंग शारदा आडिटोरियम’ में रात आठ बजे होगा।