एटीएम में कार्ड बदलकर धोखाधड़ी करने वाले गैंग के दो साथी को शहरवासियों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

221
0
SHARE

सुपौल – अगर आप भी एटीएम से पैसा निकालने में अजनबियों की मदद लेते हैं तो सावधान हो जाइये। आजकल ऐसे गिरोह सक्रिय हैं जो देखने में तो जेन्टिलमैन लगते हैं, पर मदद के नाम पर आपका पूरा एकाउंट खाली करने में जरा भी देर नहीं लगाते। ऐसे ही दो शातिर त्रिवेणीगंज पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। दोनों एटीएम मशीन हैंग कर मदद के नाम पर कार्ड एकाउंट से पैसे निकाल लेते थे।

ऐसा ही मामला त्रिवेणीगंज में बुधवार को प्रकाश में आया हैं। जहाँ त्रिवेणीगंज बाजार स्थित शहीद राजकिशोर बस पड़ाव स्थित स्टेट बैंक एटीएम में कार्ड बदलकर धोखाधड़ी करने वाले गैंग के दो साथी को बाजार वासियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया वार्ड संख्या 11 निवासी प्रधानाध्यापक मो.मासूम आलम बुधवार को त्रिवेणीगंज किसी आवश्यक कार्य के लिए रुपये निकालने शहीद राजकिशोर बस स्टेंड स्थित एसबीआई एटीएम पर गया था। एटीएम में पहले से दो अन्य लड़के मौजूद थे। जो पीड़ित प्रधानाध्यापक का कार्ड जबरदस्ती लेकर एक छोटी सी मशीन में लगाने लगे। शक होने पर पीड़ित व्यक्ति ने इसका विरोध किया। आरोपी उसका कार्ड लेकर भागने लगा। पीड़ित ने शोर मचाया और पीछा किया। जिसे बाजार वासियों ने शहीद राजकिशोर बस स्टैंड परिसर में पकड़ कर पहले तो जमकर धुलाई की उसके बाद स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया।

बताया जाता है कि आरोपी युवक अररिया जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र के नरपतगंज बाजार स्थित शिवालय मंदिर के समीप निवासी शंकर सिंह हैं जबकि वहीं दूसरा आरोपी उसी थाना क्षेत्र के पिठौरा गांव निवासी सावन कुमार सिंह हैं। इस बाबत थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि पीड़ित के लिखित शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही हैं साथ ही इस गैंग के सरगना की भी तलाश की जा रही है।