एसके पूरी थाना क्षेत्र के वार्ड पार्षद के पति पर लगा रंगदारी का आरोप

159
0
SHARE

पटना – जनता अगर अपने क्षेत्र में एक वार्ड काउंसलर चुन कर भेजती है तो उससे यही उम्मीद करती है कि वो वार्ड काउंसलर उस क्षेत्र की जनता की सेवा करेगा और उनकी समस्याओं को सरकार तक पहुंचाकर उनकी मदत करेगा। पर पटना के एसके पूरी थानाक्षेत्र के वार्ड संख्या 21 के वार्ड पार्षद पिंकी देवी के पति पर बोरिंग रोड के फुटफाति दुकानदारों ने रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है।

बोरिंग रोड में दुकान ठेले पर लगाने वाले फुटफाति दुकानदारों ने इस बाबत बताया कि पिंकी देवी जो कि वार्ड संख्या 21 की वार्ड काउंसलर है उनके पति हर फुटफाति दुकानदारों से 400 से 500 रु बतौर रंगदारी की डिमांड कर रहे हैं और नहीं देने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दे रहे है।

इस बाबत फुटफाति दुकानदारों ने पटना के एसके पूरी थाने में पिंकी देवी के पति रंजीत के खिलाफ रंगदारी का मामला भी दर्ज कराया है पर पुलिस अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। दुकानदारों ने कहा कि वक्त बेवक्त अपनी पत्नी के साथ आकर रंजीत हम दुकानदारों को धमकाते हैं। कई बार तो रंगदारी नहीं देने पर गल्ले के रखे रु तक छीन लेने का आरोप फुटफाति दुकानदारों ने वार्ड काउंसलर के पति पर लगाया है।