एसडीआरएफ ने दीपक की तलाश को लेकर बनाई नई नीति

128
0
SHARE

पटना – नगर निगम के नाले में गिरे दीपक का कोई आह थाह नहीं लग पा रहा है. एनडीआरएफ और सीडीआरएफ लगातार नाले की खाक छानने में जुटे हैं लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.
आज मंगलवार को एसडीआरएफ ने दीपक की तलाश को लेकर नई नीति बनाई है. अब एसडीआरएफ की टीम पुतला के माध्यम से उस सीन को फिर से री कंस्ट्रक्ट करेगी.
एसडीआरएफ की टीम उस हादसे को पुतले के माध्यम से फिर से दुहराना चाहती है और यह पता लगाने की जुगत में लगी है कि आखिर उस दिन हुआ क्या होगा और दीपक कहां लापता हो गया होगा.
 

आपको बता दें कि राजधानी के एसके पुरी थाना इलाके के पास संप हाउस के निगम के नाले में 10 साल का दीपक गिर गया था. शनिवार के बाद से दीपक का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है. रेस्क्यू टीम लगातार दीपक की तलाश में लगी हुई है. लेकिन अब तक टीम को कोई सफलता नहीं मिली है.

आखिरकार चार दिन बाद बोरिंग रोड स्थित घटनास्थल पर पहुंचे नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश शर्मा. दीपक के रेस्क्यू के अब तक के प्रयासों का ले रहे हैं जायजा, साथ में दीघा विधायक संजीव चौरसिया भी है मौजूद. नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि सर्च ऑपरेशन का जायजा लिया और बताया कि बच्चे को खोजने का कार्य जारी रहेगा.
सभी अधिकारी से बात की है और आगे भी सर्च ऑपरेशन जारी रहेगा जरूरत पड़ी तो आगे भी रोड तोड़कर चेंबर में सर्च की जाएगी.

शॉर्टकट रास्ता से जब लोग गुजरते हैं तब ऐसी हादसे हो जाते हैं. इस तरह की घटना ना हो कभी इसके लिए मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि जितने भी नाले हैं, चैंबर सब को कवर किया जाएगा एवं सफाई का भी पूरा इंतजाम किया जाएगा. जिस रास्ते से बच्चा जा रहा था वह रास्ता नहीं है बच्चा शार्टकट रास्ते से जाने के चक्कर में गिर गया.