ओछा और नीचा बोलने से नीतीश कुमार की क्रेडिबिलिटी नहीं बनेगी- तेजस्वी

206
0
SHARE

पटना- 8 साल पहले रेल मंत्री की हैसियत से जब लालू जापान गए थे तो बिहार के CM नीतीश कुमार ने कटाक्ष करते हुए Love in Tokyo फ़िल्म का गाना गाया था,” ले गई दिल गुड़िया जापान की”….”पागल मुझे कर दिया” और सायोनारा..सायोनारा का ज़िक्र किया। अब मैंने उनके अधूरे गाने के बोल को पूरा कर दिया।

मैंने नीतीश के “लव इन टोक्यो” मूवी के गाने के बोल को पुरा कर दिया तो नीतीश के लिए वसूली का काला व्यापार कर रहे कुछ लोगो को गजब मिर्ची लगी। ये सब पलटीमार भाड़े के लोग है अगर ये नियमित रूप से उनके साथ होते तो याद रखते उनके आका ने 2009 मे कौन सा गाना गुनगुनाया था? याद रखना चाहिए

नीतीश कुमार ने अपने तर्कहीन, तथ्यहीन, अनर्गल और असंसदीय विचारों को मुँह देने के लिए Barter System पर कुछ लोग रखे हुए है। अपने लालचपूर्ति के लिए वे बेचारे बिना होमवर्क किए कुछ भी बक देते है। अरे भाई, कम से कम किसी विवेकशील व्यक्ति से क्रॉसचेक करवा लेना चाहिए।

नीतीश कुमार के लिए ‘वस्तु विनिमय प्रणाली’ पर काम करने वाले लोग बिना रिसर्च किए कुछ भी बोलते रहे तो नीतीश की तरह उनकी भी क्रेडिबिलिटी ख़त्म हो जाएगी। ओछा और नीचा बोलने से नीतीश कुमार की क्रेडिबिलिटी नहीं बनेगी।