ओवरटेक के दौरान दो मोटरसाईकिल में जोरदार भिड़ंत, दो की मौत

92
0
SHARE

जहानाबाद- अरवल मुख्य सड़क मार्ग एनएच-110 पर बुधवार को बढ़ेता छलका के समीप दो मोटरसाईकिल के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गयी। जिसमे दोनों मोटरसाईकिल पर सवार पांच लोगों में से दो की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये है। सभी घायलों को परस बिगहा थाने की पुलिस और स्थानीय लोगो की मदद से आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक की हालत चिंताजनक बनी हुई थी जिसे डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

वहीं इस घटना से आक्रोशित लोगो ने अरवल जहानाबाद मुख्य सड़क मार्ग को घंटो जामकर दिया था। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि कड़ौना गांव निवासी श्रीकांत कुमार, राम अमर पासवान और राजेश भगत तीनों एक ही मोटरसाईकिल पर सवार हो कर किंजर जा रहे थे और अरवल के हल्दिया गांव निवासी सन्नी कुमार अपने पिता बिरेन्द्र कुमार के साथ जहानाबाद आ रहे थे। दोनों काफी तेजी गति में बाइक चला रहे थे और साइड लेने के चक्कर में बढ़ेता छिलका के समीप दोनों कि मोटरसाईकिल आमने सामने टकरा गई।

जिससे अरवल के हल्दिया गांव निवासी बिरेन्द्र कुमार और कड़ौना गांव निवासी श्रीकांत कुमार की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि मृतक बिरेन्द्र कुमार पुत्र सन्नी कुमार और कड़ौना गांव निवासी राम अमर पासवान और राजेश भगत गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सन्नी कुमार की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है जिसे डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया है। इधर घटना के बाद स्थानीय लोगो ने अरवल जहानाबाद मुख्य सड़क मार्ग को घंटो जाम कर दिया था। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम को समाप्त कराया।