औरंगाबाद में ट्रैक्टर-ऑटो की टक्कर में दो की मौत

841
0
SHARE

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले में औरंगाबाद-पटना रोड पर जगदीशपुर गांव के समीप ट्रैक्टर से ऑटो की टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई। घटना शनिवार की मध्यरात्रि की है। जम्होर थाना की पुलिस दोनों शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लायी है। घटना के बाद सदर अस्पताल से लेकर मृतकों के घर तक चारों तरफ कोहराम मच गया।

बताया जाता है कि इस घटना में ऑटो पर सवार छात्रा पूजा रानी और ऑटो चालक जितेंद्र यादव की मौत हो गयी। पूजा वाराणसी से परीक्षा देकर अपने भाई के साथ अनुग्रह नारायण स्टेशन देर रात पहुंची, स्टेशन से ही एक ऑटो रिजर्व कर गांधीनगर अपने आवास के लिए चली।

जगदीशपुर गांव के समीप रफ्तार भरी ऑटो पूर्व से खराब पड़े एक ट्रैक्टर से टकरा गयी। जिससे छात्रा पूजा कुमारी और ऑटो चालक जितेंद्र यादव की मौत हो गयी। जबकि पूजा का भाई रोशन कुमार गंभीर रुप से जख्मी हो गया। सदर अस्पताल में इलाज के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया। पता चला कि गया से भी उसे वाराणसी रेफर किया गया है। रोशन की हालत बेहद गंभीर है।

जानकारी मिली है कि छात्रा पूजा की मां अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नवगढ़ में एएनएम के पद पर कार्यरत है। वैसे पूजा रोहतास के पहलेजा नयाटोला की रहने वाली है, लेकिन बरसों से औरंगाबाद शहर के गांधीनगर मोहल्ले में अपने मां बाप व अन्य परिवार के साथ रह रही थी।